scriptट्रेन में अंदर लावारिस बैग देखकर मचा हड़कंप, जब पुलिस ने खोला तो झुक गई लोगों की आंखें, क्योंकि… | woman dead body in train | Patrika News

ट्रेन में अंदर लावारिस बैग देखकर मचा हड़कंप, जब पुलिस ने खोला तो झुक गई लोगों की आंखें, क्योंकि…

locationनई दिल्लीPublished: Oct 01, 2018 05:17:03 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

ट्रेन में लावारिस बैग देखकर हड़कंप मच गया।

dead

ट्रेन में अज्ञात कार्टन के अंदर बैग देखकर मचा हड़कंप, जब पुलिस ने खोला तो झुक गई लोगों की आंखें, क्योंकि…

नई दिल्ली। बिहार में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने लोगों झकझोर दिया है। बताया जा रहा है कि पटना के पास पलामू एक्सप्रेस में बोगी के अंदर एक लावारिस बड़ा बक्सा रखा हुआ था। इस लेकर ट्रेन में हंगामा मच गई। आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी गई। लेकिन, जब उस बक्सा को खोला गया तो सबकी आंखें झुक गई। क्योंकि, उस बक्सा के अंदर एक एक महिला की निर्वस्त्र लाश थी।
यह है पूरा मामला….

रोहतास जिले के डेहरी ऑन सोन के पास पलामू एकस्प्रेस में सोमवार सुबह अचानक भगदड़ मच गई। दरअसल, बोगी के अंदर लावारिस बड़ा सा बक्सा पड़ा हुआ था। कार्टन देखने के बाद लोगों ने तुरंत रेलवे पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। रेल पुलिस को लगा कि इसमें अवैध शराब होगी, लेकिन उसके अंदर महिला की लाश पड़ी थी। पुलिस के मुताबिक, शव को बड़े डिब्बे में डालकर फिर बोरे में डालकर सील किया गया था। महिला की डेड बॉडी को देखने के बाद वहां मौजूद लोगों की आंखें शर्म से झुक गई। पुलिस का कहना है कि महिला की उम्र 25 साल के भीतर ही होगी। फिलहाल, पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है। हालांकि, अब तक शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है।
गढ़वा स्टेशन पर कार्टन को ट्रेन में चढ़ाया गया

वहीं, यात्रियों के मुताबिक इस बक्सा को गढ़वा रेलवे स्टेशन पर ट्रेन में चढ़ाया गया था। यात्रियों ने बताया कि किसी ने ट्रेन के शौचालय के पास एक बड़ा सा कार्टन रख दिया, जो बोरे में सील था। उसके बाद वह शख्स गायब हो गया। एसएसओ अली अकबर ने बताया कि किसी ने हत्या के बाद शव छिपाने की नीयत से उसे कार्टन में बंद कर ट्रेन में रख दिया होगा। फिलहाल, पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है। लेकिन, इस घटना से यात्रियों के बीच हड़कंप मच गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो