scriptबेटा पैदा करने का दबाव बना रहे थे ससुरालवाले, गर्भवती ने दोनों बेटियों संग कर ली आत्महत्या | Woman kills kids ends life fearing 3rd child is a girl Tirupati | Patrika News

बेटा पैदा करने का दबाव बना रहे थे ससुरालवाले, गर्भवती ने दोनों बेटियों संग कर ली आत्महत्या

Published: Jun 14, 2018 09:59:29 am

Submitted by:

Kiran Rautela

तिरुपति में एक महिला ने अपनी दो बेटियों को कुंए में फेंक कर मार डाला और उसके बाद खुद भी आत्महत्या कर ली।

pragnent woman

बेटा पैदा करने का दबाव बना रहे थे ससुरालवाले, गर्भवती ने दोनों बेटियों संग कर ली आत्महत्या

नई दिल्ली। आंध्र प्रदेश से आत्महत्या की एक दिल दहला देने वाली खबर है। आंध्र प्रदेश के तिरुपति में एक महिला ने अपनी दो बेटियों को कुंए में फेंक कर मार डाला और उसके बाद खुद भी आत्महत्या कर ली। महिला के इस कदम की वजह जब पता चली तो सबके होश उड़ गए।
दरअसल, सरला छह महीने की गर्भवती थी। सरला की पहले से ही दो बेटियां थीं। तीसरा बच्चा भी कहीं लड़की ना हो जाए इस डर से सरला अपनी दो बेटियों की खूनी बनी और खुद भी मौत को गले लगा लिया।
Breaking : अवैध संबंध के संदेह पर पति ने पत्नी के प्रेमी को पीट-पीटकर मार डाला

ये है पूरा मामला

29 साल की सरला तिरुपति के यदागिरी मंडल के पटापलय्यम की रहने वाली थी। लगभग छह साल पहले उसकी शादी गुरुनधाम नामक व्यक्ति से हुई। सरला की पहले से ही दो बेटियां थीं, जिनका नाम ज्योत्सना और देवश्री बताया जा रहा है। सरला फिर से छह महीने की गर्भवती थी। लेकिन उसके पति और उसके ससुराल वाले आए दिन उसे बेटी के नाम का ताना देते थे और बेटे की मांग करते थे। जिससे परेशान होकर सरला ने गांव के एक कुएं में अपनी दोनों बेटियों को फेंक कर मारा डाला और खुद भी आत्महत्या कर ली।
सरला का शव गांव वालों को कुएं में मिला। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए भेज दिया। लेकिन पोस्टमाॅर्टम की रिपोर्ट से एक बड़ा खुलासा हुआ कि सरला के पेट में जो तीसरा बच्चा था वो लड़का था।
वहीं सरला के परिजनों का कहना है कि सरला को उसके ससुराल वालों ने मार कर कुंए में फेंका है। पुलिस मामले की हर एंगल से छानबीन कर रही है और सरला के पति और ससुराल वालों को हिरासत में ले लिया है।
बता दें कि इस तरह के कई मामले आए दिन आते हैं, जब एक महिला को सिर्फ इसलिए अपनी जान देनी पड़ती है कि वो एक बेटी को जन्म ना दे दे। आज भी हमारे समाज के एक बड़े तबके की मानसिकता इस तरह की बनी हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो