scriptउन्नाव रेप केस: प्रदर्शन कर रही महिला ने अपनी की 6 साल की बच्ची पर उड़ेला पेट्रोल | woman protesting against Unnao rape threw petrol on her 6year old girl | Patrika News

उन्नाव रेप केस: प्रदर्शन कर रही महिला ने अपनी की 6 साल की बच्ची पर उड़ेला पेट्रोल

locationनई दिल्लीPublished: Dec 07, 2019 02:08:21 pm

Submitted by:

Shivani Singh

Unnao rape case: प्रदर्शन कर रही मां ने अपनी बेटी पर फेंका पेट्रोल
महिला को पुलिस ने किया गिरफ्तार
उन्नाव रेप पीड़िता की शुक्रवार हो गई मौत

protest.jpg

नई दिल्ली। उन्नाव रेप पीड़िता ने शुक्रवार की रात दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में दम तोड़ दिया। जलने के 44 घंटे के अंदर ही पीड़िता की मौत हो गई। पीड़िता के मौत को लेकर दिल्ली से लेकर लखनऊ तक विरोध प्रदर्शन जारी है। नेता से लेकर आम लोग अलग-अलग तरीके से इस मामले पर अपना विरोध जता रहे हैं। इस बीच एक मां ने उन्नाव बलात्कार मामले का विरोध करते हुए सफदरजंग अस्पताल के बाहर अपनी 6 साल की बेटी पर पेट्रोल फेंक दिया।

यह भी पढ़ें

उन्नाव रेप पीड़िता ने हारी जिंदगी की जंग, बचा न पाने पर रो पड़े डॉक्टर

https://twitter.com/ANI/status/1203215562664337408?ref_src=twsrc%5Etfw

जानकारी के मुताबिक, महिला उन्नाव रेप मामले को विरोध कर ही थी। पीड़िता की मौत के बाद विरोध कर रही महिला ने सफदरजंग अस्पताल के बाहर अपनी 6 साल की बेटी पर पेट्रोल फेंक दिया और उसे जलाने की कोशिश करने लगी। लेकिन वहां मौजूद पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया। वहीं, बच्ची को इलाज के लिए इमरजेंली में ले जाया गया है।

यह भी पढ़ें

हैदराबाद एनकाउंटर: नीतीश कुमार का बड़ा बयान, कहा-बंद हो पॉर्न साइट्स

बता दें कि रेप के आरोपियों सहित पांच लोगों ने उन्नाव रेप पीड़िता पर मिट्टी का तेज फेंक कर उसे आग के हवाले कर दिया था। 90 फीसदी जल चुकी पीड़िता को बीते गुरुवार एयर लिफ्ट कर दिल्ली लाया गया था। यहां उसका सफदजंग अस्पताल में इलाज चल रहा था। लेकिन शुक्रवार की रात पीड़िता जिंदगी और मौत की जंग हार गई। मरने से पहले पीड़िता लगातार आरोपियों को सजा देने की बात दो हरा रही थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो