scriptमहिला टीचर ने बच्चों के साथ क्लासरूम में की हैवानियत, बांध दिया मुंह पर टेप | woman teacher misbehave with students in classroom | Patrika News

महिला टीचर ने बच्चों के साथ क्लासरूम में की हैवानियत, बांध दिया मुंह पर टेप

locationनई दिल्लीPublished: Dec 08, 2018 07:41:49 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

एक महिला टीचर ने छात्रों के साथ काफी खौफनाक सलूक किया है।

student

महिला टीचर ने बच्चों के साथ क्लासरूम में की हैवानियत, बांध दिया मुंह पर टेप

नई दिल्ली। दिल्ली से सटे गुरुग्राम से एक सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है। यहां एक महिला टीचर ने अपने छात्रों के साथ क्लासरूम में काफी हैवानियत की है। टीचर में बच्चों को चुप कराने के लिए मुंह पर सेलो टेप चिपका दिया। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद खलबली मच गई है। वहीं, स्कूल प्रबंधन ने आरोपी टीचर के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उसे निलंबित कर दिया।
यह है पूरा मामला…

मामला सेक्टर-37c के नारायणा टेक्नों स्कूल की है। जानकारी के मुताबिक, एक महिला टीचर क्लासरूम में बच्चों को चुप कराने के लिए जबरन उनके मुंह पर सेलो टेप चिपका देती है। आरोपी टीचर कई बार इस तरह की वारदात को अंजाम दे चुकी है। स्कूल कर्मचारी ने अब पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दी। वीडियो अपलोड होते ही वायरल हो गया। मामले का खुलासा होते ही बच्चों के परिजन स्कूल पहुंचे और जमकर टीचर का विरोध किया। बच्चों के परिजन की शिकायत पर स्कूल प्रबंधन ने कार्रवाई करते हुए आरोपित टीचर को निलंबित कर दिया है। स्कूल के प्रिंसिपल गुरुराज ने कहा कि शिकायत मिलने पर हमने त्वरित कार्रवाई की है और आरोपी टीचर को निलंबित कर दिया है।
महिला टीचर ने दी यह सफाई

वहीं,आरोप लगने के बाद महिला टीचर ने भी सफाई दी है। आरोपी टीचर ने कहा कि कुछ बच्चे पूरी क्लास को डिस्टर्ब कर रहे थे और वे इस दौरान अभद्र भाषा का भी इस्तेमाल करते रहते थे। इसलिए, मजबूर होकर ऐसे में उनके मुंह पर टेप लगाने का फैसला लिया। टीचर ने कहा कि इसके अलावा इस केस में मेरा कोई और मकसद नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो