scriptगुरुग्राम: बार डांसर की सड़क पर गोली मारकर हत्या, लाश फेंक फरार हुआ प्रेमी | women bar dancer shot dead in gurugram | Patrika News

गुरुग्राम: बार डांसर की सड़क पर गोली मारकर हत्या, लाश फेंक फरार हुआ प्रेमी

Published: Jan 19, 2019 03:57:25 pm

Submitted by:

Chandra Prakash

महिला डांसर कुछ समय पहले एक बाउंसर के साथ लिव-इन-रिलेशन में रही थी।

gurugram

गुरुग्राम: बार डांसर की सड़क पर गोली मारकर हत्या, लाश फेंक फरार हुआ प्रेमी

नई दिल्ली। हरियाणा के गुरुग्राम में एक महिला की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है। पुलिस को महिला का शव सड़क के किनारे से बरामद हुआ है। बताया जा रहा है कि महिला पेशे से एक बार डांसर थी और उसके लीव-इन-पार्टनर ही हत्या की है।

सड़क के किनारे मिला डांसर का शव

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार की सुबह पुलिस को करीब 6.30 बजे गुरुग्राम-फरीदाबाद रोड स्थित खुशबू चौक के नजदीक एक शव होने की जानकारी मिली। पड़ताल में पता चला कि महिला पास के ही एक बार में डांसर है। मृतक की एक सहेली ने पुलिस को बताया कि बाउंसर ने हत्या उसके आंखों के सामने की है। शिकायत के आधार पर डीएलएफ फेज-एक पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

बांउसर पार्टनर पर लगा हत्या का आरोप

पुलिस ने बताया कि शिकायत में कहा गया है कि महिला डांसर कुछ समय पहले एक बाउंसर के साथ लिव-इन-रिलेशन में रह रही थी। बात शादी तक पहुंच गई लेकिन बाउंसर ने अचानक शादी करने से इनकार कर दिया। जिसके बाद महिला ने थाने में दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराई। आरोपी महिला पर केस वापस लेने का दबाव बना रहा था लेकिन वो पीछे नहीं हटी। जिसके बाद उसने महिला को गोली मार दी।

शिकायत के आधार पर पुलिस ने शुरु की छापेमारी

पुलिस प्रवक्ता सुभाष बोकन ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया। महिला के शरीर पर गोलियों के चार से पांच निशान मिले हैं। आरोपित की गिरफ्तारी के लिए क्राइम ब्रांच की टीम लगातार छापेमार रही है।

Read the Latest India news hindi on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले India news पत्रिका डॉट कॉम पर.

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो