सनकी आशिक ने युवती को जिंदा जलाया, बीच-बचाव में मां-बहन झुलसी

prashant jha

Publish: Nov, 14 2017 09:06:21 (IST)

Crime
सनकी आशिक ने युवती को जिंदा जलाया, बीच-बचाव में मां-बहन झुलसी

बीच बचाव के दौरान युवती की बहन और मां भी गंभीर रूप से झुलस गई।

चेन्नई: उपनगरीय इलाके आदम्बाक्कम में 25 वर्षीय सनकी युवक ने पूर्व प्रेमिका को उसके घर में घुसकर पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया। बीच बचाव के दौरान युवती की बहन और मां भी गंभीर रूप से झुलस गई। तीनों को कीलपॉक मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां मंगलवार सुबह युवती सिन्दुजा (22) ने दम तोड़ दिया जबकि उसकी बहन निवेदिका और मां रेणुका अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच झूल रही है। उसके पिता षणमुगम (48) कनाडा में काम करते हैं। घटना सोमवार रात की है। कथित तौर पर युवक ने विवाह का प्रस्ताव ठुकराने के बाद यह कदम उठाया। पड़ोसियों ने आरोपी युवक आकाश (25) को दबोच कर पुलिस के हवाले कर दिया।

प्रेम संबंध के चलते लगाई आग
सूत्रों ने बताया कि आकाश और सिन्दुजा एक ही स्कूल में पढ़े थे। बारहवीं कक्षा से दोनों के बीच प्रेम संबंध थे। दोनों ने एक साथ कॉलेज की पढ़ाई भी शुरू की लेकिन आकाश ने कॉलेज छोड़ दिया और सिन्दुजा पढ़ाई पूरी करने के बाद आईटी कंपनी में काम करने लगी। इसी बीच आकाश ने उसके सामने विवाह का प्रस्ताव रखा और सिन्दुजा के घर जाकर उसकी मां रेणुका से मुलाकात की, लेकिन रेणुका ने बेरोजगार होने की वजह से विवाह का प्रस्ताव ठुकरा
दिया। उसके बाद सिन्दुजा ने आकाश से मिलना बंद कर दिया लेकिन वह लगातार उसका पीछा करता था। इसी बीच सिन्दुजा के अभिभावकों ने उसके लिए रिश्ता देखना शुरू कर दिया। जब आकाश को इसकी भनक लगी तो वह सिन्दुजा को धमकी देने लगा।

पुलिस मामले की जांच में जुटी

पुलिस सूत्रों ने बताया कि सोमवार रात करीब 8.45 बजे आकाश पेट्रोल से भरा डिब्बा लेकर सिन्दुजा के घर गया और उस पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। उसकी चिल्लाने की आवाजें सुनकर उसकी बहन निवेदिका और मां रेणुका वहां पहुंची और आग बुझाने की कोशिश की तो वे दोनों भी आग की लपटों की चपेट में आ गई। पड़ोसियों ने मौके पर पहुंचकर तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन मंगलवार सुबह सिन्दुजा की मौत हो गई। आदम्बाक्कम पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned