scriptYoutuber गौरव ने गुब्बारे के सहारे डॉगी को हवा में उड़ाया, जानिए फिर दिल्ली पुलिस ने क्या किया | Youtuber gaurav arrest by delhi police on charges of dog thrown with air baloon | Patrika News

Youtuber गौरव ने गुब्बारे के सहारे डॉगी को हवा में उड़ाया, जानिए फिर दिल्ली पुलिस ने क्या किया

locationनई दिल्लीPublished: May 27, 2021 02:10:10 pm

Youtuber गौरव ने गैस के गुब्बारे में अब डॉग डॉलर को बांधकर उड़ाया, वीडियो हुआ वायरल अब दिल्ली पुलिस ने उठाया ये कदम

Delhi Police Arrested Youtuber gaurav

अपने डॉग को गुब्बारे से बांधकर उड़ाने और वीडियो बनाने के चलते Delhi Police ने Youtuber gaurav को किया गिरफ्तार

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ( Delhi Police ) ने मालवीय नगर थाना क्षेत्र से एक यूट्यूबर ( Youtuber ) को अजीबोगरीब कारनामे के लिए गिरफ्तार किया है।

गौरव जॉन नाम के इस यूट्यूबर पर आरोप है कि इसने हाइड्रोजन वाले गुब्बारे से अपने पालतू डॉग ‘डॉलर’ को हवा में उड़ा दिया और उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। गौरव की शिकायत मालवीय नगर थाने में की गई थी। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी गौरव को गिरफ्तार कर लिया है।
यह भी पढ़ेँः लाल किला हिंसा मामले में दिल्ली पुलिस की चार्जशीट में बड़ा खुलासा, इन तीन साजिशों के रचे जाने का किया दावा

https://twitter.com/ANI/status/1397781362078208006?ref_src=twsrc%5Etfw
239.jpg
ये है पूरा मामला
यूट्यूबर गौरव ने गैस वाले गुब्बारे में अपने पालतू कुत्ते को बांधकर उड़ाने वाला वीडियो अपने यूट्यूब चैनल पर डाला। इसके बाद ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।
पशु क्रूरता की धाराओं के तहत केस दर्ज
वीडियो सामने आते ही PFA संस्था ने आरोपी गौरव पर पशु क्रूरता की धाराओं के तहत केस दर्ज कर दिया। आरोपी गौरव और उसकी मां पर आईपीसी की धारा 188, 269, 34, पशु क्रूरता अधिनियम के तहत केस दर्ज किया गया है।
डिलिट कर दिया वीडियो
शिकायत और विरोध दर्ज होने के बाद गौरव ने वीडियो को अब डिलिट कर दिया है। लेकिन यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है।

आपको बता दें कि आरोपी गौरव ने यूट्यूब पर गौरव जॉन नाम से यूट्यूब चैनल खोल रखा है, जिस पर अलग-अलग तरह से वीडियो अपलोड किए गए हैं।
//i.ytimg.com/vi/fWD-nYVN4bs/hqdefault.jpg
यह भी पढ़ेँः Dominica में पकड़ा गया पीएनबी घोटाले के आरोपी लापता मेहुल चोकसी, जानिए एंटीगुआ के प्रधानमंत्री ने भारत को लेकर क्या कहा

गौरव ने गलती के लिए मांगी माफी
यूट्यूबर गौरव ने अपने चैनल पर एक वीडियो पोस्‍ट की और माफी मांगी। वीडियो में गौरव ने कहा कि उन्‍होंने वीडियो में सभी तरह की सुरक्षा का ध्‍यान रखने का प्रयास किया था।
यही नहीं गौरव ने ये भी कहा कि वे एनिमल प्रेमी हैं और अगर उसके इस काम की वजह से किसी की भावनाओं को ठेस पहुंची है तो वे माफी मांगते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो