घरवालों के पहुंचने के पहले कर दिया कोरोना पॉजिटिव का अंतिम संस्कार, बोले- अब कुछ नहीं हो सकता

104 old corona patient died in gwalior belong from dabra : कोरोना संक्रमण से डबरा शहर में दूसरी मौत , 104 साल की बुजुर्ग महिला की मौत

By: Gaurav Sen

Published: 24 May 2020, 04:14 PM IST

@ डबरा.

कोरोना संक्रमण से शनिवार को डबरा शहर के गुप्ता परिवार की 104 साल की बुजुर्ग महिला की मौत हो गई है। यह ग्वालियर में भर्ती थी। शनिवार को शाम करीब 6.30 बजे उनकी अचानक तबीयत बिगड़ गई और इस दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। परिजनों के पहुंचने से पहले ही प्रशासन ने उनका अंमित संस्कार लक्ष्मीगंज मुक्तिधाम में कर दिया। बुजुर्ग महिला के बेटे प्रमोद गुप्ता ने बताया कि सूचना मिलने पर एसडीएम राघवेन्द्र पांडे के साथ सरकारी गाड़ी से वे और उनका नाती सक्षम गुप्ता ग्वालियर पहुंचे। लेकिन जब हम पहुंचे उससे पहले की उनका शवग्रह में अंतिम संस्कार किया जा चुका था।

COVID 19 : डबरा से ग्वालियर अंचल की कोरोना वायरस से दूसरी मौत, 104 साल की देवा बाई का हुआ निधन

वहां पर तैनात टीम ने कहा कि चैनल पर माला चढ़ा दो उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया है। प्रमोद गुप्ता का आरोप है कि उनके पहुंचने से पहले ही प्रशासन ने अंतिम संस्कार कर दिया। बॉडी भी नहीं दिखाई। जबकि एसडीएम उन्हें अपने साथ लेकर ग्वालियर पहुंचे थे साथ ही नगर पालिका के दो सफाई कर्मचारी भी साथ गए थे लेकिन उनके पहुंचने से पहले की प्रशासन ने शवग्रह ले गए।

COVID 19 : गुप्ता परिवार में से फिर निकले 3 कोरोना संक्रमित , डबरा में ठाकुर बाबा रोड बना हॉट स्पॉट

इससे पहले 10 मई को रोहिरा परिवार के 70 साल के बुजुर्ग की कोरोना संक्रमण की वजह से मृत्यु हो गई थी। 104 साल की बुजुर्ग महिला के बेटे की मृत्यु 10 मई को हुई है। प्रशासन ने जब गुप्ता परिवार की जांच कराई तो बुजुर्ग महिला देवाबाई की रिपोर्ट पॉजीटिव आई थी साथ परिवार के अन्य 11 सदस्य भी कोरोना संक्रमित है जो कि ग्वालियर में भर्ती है।

COVID 19 : गांवों में पहुंचे प्रवासियों को देखने पहुंचे इंसीडेंट कमांडर, गाड़ी से उतरते हुए गिरे, हाथ में हुआ फ्रेक्चर

Gaurav Sen
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned