55 वर्ष की महिला निकली कोरोना पाॅजिटिव, प्रशासन सतर्क

यह महिला किसी के संपर्क में नहीं आई है। पिछले तीन साल से किडनी समस्या से ग्रसित है और घर पर ही रह रहीं थी। 25 मई को वे ग्वालियर कल्याण हॉस्पीटल ग्वालियर में चेकअप कराने गई थीं तब वहां के डॉक्टर ने उनकी कोरोना की जांच करवाई। बुधवार को उनकी रिपोर्ट पॉजीटिव आई है।

By: rishi jaiswal

Published: 28 May 2020, 12:34 AM IST

भितरवार/डबरा. नगर परिषद भितरवार के वार्ड क्रं.11 में रहने वाली 55 साल की महिला में कोरोना संक्रमण पाया गया है। बुधवार को आई रिपोर्ट के मुताबिक महिला में कोरोना पॉजीटिव की पुष्टि हुई है। 12 दिन बाद कस्बें में दूसरा केस आया है। इसके पहले गोहिन्दा में एक युवक कोरोना पॉजीटव पाया गया था। देर शाम प्रशासन ने पहुंचकर महिला को उपचार के लिए ग्वालियर भिजवाया और क्षेत्र को कंटेनमेंट घोषित करते हुए इसे सील कर दिया है।

महत्वपूर्ण बात यह है कि यह महिला किसी के संपर्क में नहीं आई है। पिछले तीन साल से किडनी समस्या से ग्रसित है और घर पर ही रह रहीं थी। 25 मई को वे ग्वालियर कल्याण हॉस्पीटल ग्वालियर में चेकअप कराने गई थीं तब वहां के डॉक्टर ने उनकी कोरोना की जांच करवाई। बुधवार को उनकी रिपोर्ट पॉजीटिव आई है।

महिला के पति ने बताया कि वे किडनी की बीमारी से ग्रसित है और चल भी नहीं पाती है। उन्हें खुद समझ में नहीं आ रहा हेै कि उनकी पत्नी की रिपोर्ट पॉजीटिव कैसे आ गई। फिलहाल रिपोर्ट पॉजीटिव आते ही प्रशासन के बीच हड़कंप मच गया है। तहसीलदार कुलदीप दुबे एवं नायब तहसीलदार कमल सिंह कोली ने तत्काल मौके पर पहुंचकर पॉजिटिव महिला के घर से लेकर 100 मीटर के दायरे को कंटेनमेंट एरिया घोषित कर सील करा दिया है। वहीं महिला के परिवार के सदस्यों को होम क्वॉरंटीन किया गया है।

rishi jaiswal
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned