scriptशराब के नशे में घर आया युवक और गले में डाल लिया फंदा | A young man came home drunk and caught the noose | Patrika News

शराब के नशे में घर आया युवक और गले में डाल लिया फंदा

locationडबराPublished: May 18, 2020 10:13:38 pm

Submitted by:

rishi jaiswal

लॉकडाउन के चलते काम बंद होने से ग्वालियर से आ गया था गांव
 

शराब के नशे में घर आया युवक और गले में डाल लिया फंदा

शराब के नशे में घर आया युवक और गले में डाल लिया फंदा

भितरवार. पुलिस थाना क्षेत्र बेलगड़ा के अंतर्गत आने वाले ग्राम पलायछा में महिला सरपंच के पुत्र ने पंखे के कुंदे से साड़ी का फंदा बनाकर फांसी लगा ली जिससे उसकी मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची बेलगड़ा पुलिस ने पंचनामा बनाया और शव सामुदायिक अस्पताल भेजा, जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।
सोमवार सुबह लगभग 11 बजे ग्राम पलायछा निवासी नरेंद्र (24) पुत्र अतर सिंह माझी ने साड़ी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक के आत्महत्या की जानकारी परिजन को तब लगी जब वे खेत से घर आए।
शराब का आदी था नरेंद्र

मृतक नरेंद्र शराब का आदी था। मरने से 2 घंटे पहले उसने खूब शराब पी थी और नशे में ही घर पहुंचा और वृद्ध माता-पिता से गाली-गलौज की। इससे माता-पिता घर से निकल गए। पिता गांव में चले गए और मां भी खेतों में चली गई थी। इसी दौरान युवक ने आत्महत्या कर ली।
काम बंद होने से लौटा था गांव

मृतक के बड़े भाई कमलेश माझी ने बताया कि नरेंद्र की शादी लगभग 3 वर्ष पूर्व हो गई थी, लेकिन वह अपनी पत्नी को पसंद नहीं करता था। इसके चलते उसने मारपीट कर शादी के कुछ महीनों बाद ही भगा दिया था। उसके बाद वह भी घर छोडक़र ग्वालियर में सेंटिंग का कार्य करता था। यहां उसे शराब पीने की आदत पड़ गई। कोरोना संक्रमण को लेकर देश में चल रहे लॉकडाउन के कारण काम धंधा बंद हो जाने के कारण वह पिछले महीने गांव आ गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो