scriptकंटेनर व बाइक में आमने सामने की टक्कर, एक मृत | accident is container and a bike, one man dead | Patrika News

कंटेनर व बाइक में आमने सामने की टक्कर, एक मृत

locationडबराPublished: Oct 20, 2019 05:12:37 pm

हाइवे पर हुए हादसे में चालकों को नहीं दिखे वाहन
 

accident is container and a bike, one man dead, news in hindi, mp news, dabra news

कंटेनर व बाइक में आमने सामने की टक्कर, एक मृत

डबरा. टेकनपुर बायपास तिराहे पर शनिवार की सुबह एक कंटेनर व बाइक में आमने-सामने की टक्कर हो गई जिसमें बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे इलाज के लिए सिविल अस्पताल डबरा से ग्वालियर भेजा जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। हादसा ढाबे पर सडक़ किनारे लगे ट्रकों के जमावड़े की वजह से हुआ। चालकों को सामने के वाहन नहीं दिखे और टकरा गए।
सोनागिर जिला दतिया निवासी विक्रम जाटव(25) का चचेरा भाई छज्जा गिरने से गंभीर रूप से घायल हो गया था। जिसका ग्वालियर में निजी चिकित्सालय में इलाज चल रहा था। विक्रम शनिवार सुबह उसे देखने के लिए बाइक पर सवार होकर घर से निकला था। सुबह छह बजे के करीब जब उसकी बाइक टेकनपुर बायपास तिराहे पर पहुंची तभी कृष्णा ढाबे के सामने सडक़ पर खड़े ट्रकों के कारण उसे सामने से आने वाले वाहन नहीं दिखे इसी दौरान तेज गति से ग्वालियर की ओर से एक कंटेनर आ गया और बाइक कंटेनर से टकरा गई।कंटेनर चालक दुर्घटना के बाद वाहन लेकर तेज गति से मौके से भाग गया।
विक्रम गंभीर रूप से घायल हो गया । मौके पर मौजूद लोगों ने विक्रम को उठाते हुए साइड में लिटा दिया और दुर्घटना की सूचना टेकनपुर चौकी प्रभारी महेंद्र प्रजापति को दी ले बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे मौका मुआयना करने के बाद घायल की गंभीरता को देखते हुए चौकी प्रभारी ने स्वयं की गाड़ी से घायल विक्रम को सिविल अस्पताल डबरा पहुंचाकर उसका उपचार करवाया सूचना मिलने पर घायल व्यक्ति के परिजन भी अस्पताल पहुंचे और विक्रम की गंभीर हालत को देखते हुए उसे इलाज के लिए ग्वालियर ले गए जहां दोपहर में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि ढाबे के सामने अगर ट्रक खड़े नहीं होते तो यह दुर्घटना नहीं होती।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो