scriptVIDEO : इमरती देवी ने तो पहले ही कह दिया था कलेक्टर साहब जीता देंगे, लगातार बनाई बढ़त | by election result : minister imarti devi live update | Patrika News

VIDEO : इमरती देवी ने तो पहले ही कह दिया था कलेक्टर साहब जीता देंगे, लगातार बनाई बढ़त

locationडबराPublished: Nov 10, 2020 03:55:50 pm

Submitted by:

monu sahu

दो महीने पहले मध्यप्रदेश की मंत्री व भाजपा प्रत्याशी का वीडियो हुआ था वायरल

by election result : minister imarti devi live update

इमरती देवी ने तो पहले ही कह दिया था कलेक्टर साहब जीता देंगे, लगातार बनाई बढ़त

डबरा। मध्यप्रदेश की सियासत में लगातार सुर्खियों में रहने वालीं भाजपा प्रत्याशी और सिंधिया समर्थक इमरती देवी एक बार फिर सुर्खियों में है। इस बार सुर्खियों की वजह है वह चौथी बार डबरा विधानसभा क्षेत्र के उपचुनाव में जीतकर विधायक बनने जा रही है। हालांकि अभी छठवा राउंड चल रहा है और वह 1250 मतों से आगे चल रही हैं। पहले आंगनबाडिय़ों में अंडा बांटने वाला बयान और फिर कोरोना से खुद के सुरक्षा कवच के तौर पर मिट्टी, गोबर और कंडे की बात करने वाली इमरती देवी ने इस चुनाव में ऐसा बयान दिया था जिससे उनकी मुश्किलें बढ़ गई थी। हालांकि पत्रिका वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। वायरल वीडियो कब का है और किस जगह पर मंत्री ने ये बातें कहीं थीं इसका भी अभी कुछ पता नहीं चल पाया है।
कलेक्टर जीता देंगे सीट
विधानसभा उपचुनाव में सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुए इस वीडियो में इमरती देवी किसी घर के बड़े से हिस्से में कुछ लोगों के बीच खड़ी नजर आ रही हैं और लोगों से बातचीत के दौरान वो कहती सुनाई दे रही हैं कि बीजेपी को महज आठ सीटें जीतनी हैं सरकार में रहने के लिए। जबकि कांग्रेस को 27 सीटें जीतनी हैं। इसके बाद इमरती देवी लोगों से सवालिया लहजे में कहती हैं कि आप बताओ कि क्या सत्ता सरकार क्या आंखें मूंदें बैठी रहेगी और वो पूरी की पूरी सीटें जीत लेंगे।
इमरती देवी ने आगे कहा कि सत्ता सरकार के पास इतना बहुमत होता है कि वो किसी भी कलेक्टर को फोन पर कह दे कि ये सीट हमें चाहिए तो वो सीट उन्हें मिल जाती हैं। वीडियो के वायरल होने के बाद तरह तरह के सवाल खड़े लोगों ने खड़े किए और कुछ लोगों ने तो चुनाव में प्रशासनिक अमले के दुरुपयोग की भी चर्चा की। वीडियो कब का है फिलहाल इसके बारे में कुछ पता नहीं चल पाया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो