किसानों के सम्मान में कांग्रेस हमेशा से उनके साथ रही है : विधायक

किसान संघर्ष-सम्मान यात्रा का ऐतिहासिक होगा स्वागत, बैठक में लिया निर्णय

 

By: rishi jaiswal

Published: 09 Jan 2021, 11:11 PM IST

डबरा. किसानों के सम्मान में कांग्रेस ही एक मात्र ऐसी पार्टी है जो हमेशा से उनके साथ है। कृषि कानूनों को लेकर किसानों का चल रहा आंदोलन जायज है और उनके समर्थन में कांग्रेस खड़ी है। 13 जनवरी को शहर में आ रही किसान संघर्ष-सम्मान यात्रा का ऐतिहासिक स्वागत किया जाएगा। यह बात विधायक सुरेश राजे ने सेवादल कांग्रेस के तत्वाधान में आयोजित हुई बैठक में कही।


बमरौली हनुमान मंदिर में किसान संघर्ष-सम्मान यात्रा के स्वागत की तैयारी के संबंध में सेवादल कांग्रेस के तत्वावधान में शनिवार को बैठक आयोजित की गई। बैठक में यह निर्णय लिया गया कि 12 जनवरी को भिण्ड से निकाली जा रही किसान संघर्ष सम्म्मान यात्रा का ऐतिहासिक स्वागत सिमरिया टेकरी पर किया जाएगा। सेवादल के जिला ग्रामीण अध्यक्ष महेन्द्र चतुर्वेदी लाला ने बताया कि 12 जनवरी को भिण्ड से यात्रा शुरू होगी जो ग्वालियर से होते हुए अगले दिन 13 जनवरी को डबरा आएगी। शहर में यात्रा का जोरदार स्वागत किया जाएगा। रात्रि विश्राम भी डबरा में होगा और अगले दिन दतिया के लिए यात्रा प्रस्थान करेगी। इस संबंध में कार्यकर्ताओं को काम बांटे गए है।


बैठक की अध्यक्षता यात्रा के संभागीय प्रभारी बृजमोहन शर्मा ने की। उन्होंने यात्रा के स्वागत को लेकर अपील की है। विशिष्ट अतिथि में प्रभारी जिलाअध्यक्ष रंगनाथ तिवारी, घनश्याम भार्गव, सुनील चतुर्वेदी, सुबेदार बिजौल, देवशरण चौबे, ब्लॉक अध्यक्ष सेवादल राधेश्याम गुप्ता, अरविंद रावत, बालाराम बाथम, जयप्रकाश नगार्च, कांग्रेस शहर अध्यक्ष जयप्रकाश शर्मा, ग्रामीण अध्यक्ष राकेश रावत, करतार सिंह, धर्मेन्द्र श्रीवास्तव, कोमल साहू, वीरेन्द्र पचौरा, लक्ष्मण पचौरी, अशोक पाराशर, हरविंदर सिंह हीरा, संजय गौतम, प्रमोद प्रजापति, अनीश खां, आदि कार्यकर्ता शामिल थे।

rishi jaiswal
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned