डबरा-भितरवार में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा हुआ 45

शहर में अब तीन नए केस के साथ कोरोना संक्रमितों की संख्या 34 हो गई है। जबकि डबरा और भितरवार क्षेत्र की बात की जाए तो यह 45 है।

 

By: rishi jaiswal

Published: 03 Jun 2020, 11:07 PM IST

डबरा. एक दिन की राहत मिलने के बाद डबरा क्षेत्र में पांच कोरोना संक्रमितों के फिर से सामने आने से प्रशासन में हड़कंप मच गया है। वहीं लोगों में भी संक्रमण को लेकर डर बना है। बुधवार को आई रिपोर्ट के मुताबिक डबरा क्षेत्र में पांच कोरोना पॉजीटिव पाए गए है।

इसमें तीन केस डबरा शहर के है और दो केस बिलौआ नगर परिषद के है। शहर के शिक्षक कॉलोनी क्षेत्र का यह नया केस है। जबकि अन्य दो केस जवाहर कॉलोनी क्षेत्र के है जो कि एक दिन पहले 20 साल की कोरोना पॉजिटिव युवती के संपर्क वाले बताए गए है।

बिलौआ नगर परिषद में दोनों केस पिता-पुत्र के है जो कि दिल्ली से आए थे। इनका एक दिन पहले बिलौआ में सैंपल लिया गया था। बिलौआ में 52 के सैंपल लिए गए थे जिसमें दो की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। प्रशासन ने पहुंचकर दोनों को ग्वालियर भेजे जाने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। साथ ही संबंधित क्षेत्र को कंटेनमेंट घोषित कर दिया है।

शिक्षक कॉलोनी में नया केस आने से शहर में एक नया क्षेत्र कंटेनमेंट बन गया है। 38 साल की महिला को कोरोना पॉजिटिव निकला है। यह महिला 28 मई को दिल्ली से आई थी। एक दिन पहले मंगलवार को लगे कैंप में सैंपल लिया गया था।

तहसीलदार नवनीत शर्मा टीम के साथ शिक्षक कॉलोनी पहुंचे और महिला को ग्वालियर भिजवाया। इधर, संबंधित क्षेत्र को कंटेनमेंट घोषित किया गया है। जवाहर कॉलोनी में एक 20 साल की महिला और एक 30 साल का युवक कोरोना पॉजीटिव पाया गया है। यह दोनों केस 1 जून को कोरोना पॉजिटिव निकली 20 साल की युवती के संपर्क हिस्ट्री के है।
शहर में अब तीन नए केस के साथ कोरोना संक्रमितों की संख्या 34 हो गई है। जबकि डबरा और भितरवार क्षेत्र की बात की जाए तो यह 45 है।

rishi jaiswal
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned