scriptCOVID 19 : शहर में हुई अब 29 कोरोना संक्रमित संख्या, एक और संक्रमण केस आया सामने | corona patient increases in dabra total patient are 29 | Patrika News

COVID 19 : शहर में हुई अब 29 कोरोना संक्रमित संख्या, एक और संक्रमण केस आया सामने

locationडबराPublished: May 23, 2020 08:09:06 am

Submitted by:

Gaurav Sen

corona patient increases in dabra total patient are 29 : इस केस के साथ अब डबरा शहर में 29 कोरोना संक्रमितों की संख्या हो गई है…….

Relatives of the home isolate corona patient were running the shop

Relatives of the home isolate corona patient were running the shop

डबरा. शहर में कोरोना का संक्रमण बढ़ता ही जा रहा है। शहर के दो परिवारों से उपजा यह संक्रमण रुकने का नाम नहीं ले रहा है। शुक्रवार को एक महिला की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजीटिव आई है। इस केस के साथ अब डबरा शहर में 29 कोरोना संक्रमितों की संख्या हो गई है। शुक्रवार को आई रिपोर्ट के मुताबिक 65 साल की बुजुर्ग महिला , जो कि शहर के सब्जी मंडी क्षेत्र में डॉ. दीवान के सामने रहती है। यह दो दिन पहले निकले संक्रमित युवक की मां है। ठाकुर बाबा रोड पर रहने वाले गुप्ता परिवार के संपर्क ट्रेसिंग का मामला है।

तहसीलदार नवनीत शर्मा ने पहुंचकर बुजुर्ग महिला को इलाज के लिए ग्वालियर भेजा है। कल के तीनों केस समेत चारों की संपर्क हिस्ट्री जुटाने में प्रशासन लग गया है। डबरा भितरवार क्षेत्र की बात की जाए तो अभी तक 36 संक्रमित संख्या आई है। इसमें से टेकनपुर बीएसएफ अकादमी के सूबेदार और ट्रक चालक दोनों स्वस्थ्य होकर घर लौट आए है।

इधर, शहर में टोटल लॉकडाउन की स्थिति बनी है सुबह सिर्फ 9 बजे तक दूध डेयरी की दुकानें खुल रहीं है। शुक्रवार को भी यही हालात बने रहे। बुजुर्ग रोड क्षेत्र में इंसीडेंट कमांडर की गाड़ी को देख एक सब्जी ठेला वाला जल्दबाजी में खुले नाले के गड्ढे में ठेला गिरा दिया जिससे उसकी सब्जी खराब हो गई और आर्थिक नुकसान हुआ। कंटनमेंट क्षेत्र में सन्नाटा पसरा है और पुलिस तैनात है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो