डबरा की जनता ओैर परशासन नहीं समझ रहा कोरोना की ताकत

corona suspect found in dabra now home quarantine : लेकिन देश की जनता को समझ नहीं आ रहा है कि जब किसी देशका परधानमंत्री बार-बार एक ही बात को कह रहा है तो समझ लेना चाहिए लेकिन डबरा शहर की जनता बात न मानने की सोच कर बैठी है

डबरा..कोरोना महामारी को लेकर परधानमंत्री मोदी ने भी लोगों को खुद हाथजोर कर घरों से बाहर निकलने के लिए मना किया है। लेकिन देश की जनता को समझ नहीं आ रहा है कि जब किसी देशका परधानमंत्री बार-बार एक ही बात को कह रहा है तो समझ लेना चाहिए लेकिन डबरा शहर की जनता बात न मानने की सोच कर बैठी है। सब्जी सहित, राशन की दुकान पर सामान खरीदने के लिए सुबह से समय जो वक्त दिया गया था उस दैारान दुकानों पर मंडी में जमकर भीड़ उमड़ी। लोग आम दिनों की तरह सामान खरीदते नजर आए । एक दूसरे से टकराते हुए, पास में खड़े होकर, सोशन डिस्टेंस न के बराबर लोगों के बीच में नजर आई।

दुकाने पर बाहर बनाएं गोले
कुछ दुकानदारों ने दुकानों के बाहर गोले बनाए हैं जिससे दुकान के अंदर भीड़ ईकठ्ठा न हो पाए। सभी को उनकी बारी आने पर सामान दिया गया। इस पऱकार काम होने से ही कोरोना के खतरे को रोका जा सकेगा। कुछ डेयरी वालों ने भी इसी रूल को फोलो कर सामान बेचा ।

छुपने -छुपाने का दैार जारी
कोरोना को लेकर घरों में रहने की हिदायत को आमजनता अपने दिमाग में नहीं बिठा रही है। आवारा घूमने वाले लोग छुप-छुप कर पुलिस की मूवमेंट को देखते रहते हैं। पुलिस राउड लगाकर जैसे ही जाती है तो तुरंत ही सबलोग सड़क पर आ जाते हैं आैर पुलिस के आते ही भाग खड़े होते हैं ।

सोशल मीडिया पर घऱ पर बने रहने का आगऱह
सोशल मीडिया पर लगातार आम जनता से घऱ पर ही बने रहने की गुजारिश की जा रही है। लेकिन लोगों के सिर जूं नहीं रेंग रही है।

Gaurav Sen Desk
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned