script

हाईवे निर्माण के दौरान खोदकर डाल दी गांव की संपर्क सड़कें, चंदा कर जोड़ रहे ग्रामीण

locationडबराPublished: Jun 17, 2020 11:43:38 pm

Submitted by:

rishi jaiswal

टेकनपुर से डबरा के बीच में कई जगहों पर नहरों एवं गांव की संपर्क सड़कों को नहीं जोड़ा गया है, खोदकर डाल देने की वजह से ग्रामीणों को अपने अनाज को मंडी तक ले जाने एवं अन्य कार्यों के लिए वाहनों को हाइवे पर ले जाने में परेशानी हो रही है।

हाईवे निर्माण के दौरान खोदकर डाल दी गांव की संपर्क सड़कें, चंदा कर जोड़ रहे ग्रामीण

हाईवे निर्माण के दौरान खोदकर डाल दी गांव की संपर्क सड़कें, चंदा कर जोड़ रहे ग्रामीण

डबरा. नेशनल हाईवे 75 की निर्माण कंपनी ने टेकनपुर और डबरा के बीच में कई जगहों पर हाइवे से जुड़े गांव की संपर्क सड़कों को नहीं जोड़ा है। जबकि यहां पर 3 से 4 महीने पहले ही सड़क निर्माण कार्य पूरा हो चुका है।

टेकनपुर से डबरा के बीच में कई जगहों पर नहरों एवं गांव की संपर्क सड़कों को नहीं जोड़ा गया है, खोदकर डाल देने की वजह से ग्रामीणों को अपने अनाज को मंडी तक ले जाने एवं अन्य कार्यों के लिए वाहनों को हाइवे पर ले जाने में परेशानी हो रही है। अब ग्रामीण स्वयं चंदा कर सड़क को हाईवे से जोड़ रहे हैं।

गांव के दर्शन सिंह, त्रिलोक सिंह, बृजभान सिंह का कहना है कि हमने कई बार एनएचएआई के अधिकारियों एवं ठेकेदार से आग्रह किया है मगर कोई सुनवाई नहीं की गई। मजबूरन हम ग्रामीणों किसानों को चंदा कर अपनी सड़क को संपर्क हाईवे से जोडऩा पड़ रहा है। ग्रामीणों का कहना था कि अभी तक कैसे भी करके ग्रामीण अपने वाहन हाईवे पर चढ़ा लेते थे, लेकिन अब बारिश आने वाली है, ऐसे में सड़क हाईवे से न जुड़े होने के कारण पानी भर जाएगा। इससे हादसे की आशंका बनी रहेगी।

कंपनी को सख्त निर्देश दे रखा है कि गांव की संपर्क सड़कों को दुरुस्त किया जाए। अगर कहीं ऐसी समस्या है, तो हम उसे जल्दी जुड़वाएंगे।

अरविंद जैन, सब इंजीनियर, एनएचएआई

ट्रेंडिंग वीडियो