7 लाख रुपए बिल के बकाया होने 23 उपभोक्ताओं की बिजली काटी

कंपनी की पांच टीमों ने विभिन्न फीडर क्षेत्रों में 1 लाख 10 हजार की वसूली की

डबरा. लॉकडाउन में घाटा उठा चुकी बिजली कंपनी के लिए राजस्व एकत्रित करने के लिए कंपनी के कर्मचारी कोरोना के खतरे के बीच अभियान चलाकर बकाया वसूली करने में जुटे हैं। इसी कड़ी में शुक्रवार को कंपनी की टीमों ने 7 लाख रुपए बिल के बकाया होने पर 23 उपभोक्ताओं के कनेक्शन काटे, वहीं 1 लाख 10 हजार की वसूली भी की।


शहर वितरण केन्द्र के अंतर्गत बकाया राशि वाले सभी फीडर सुभाषगंज, जवाहरगंज, ढीमरपुरा, महावीरपुरा, रामगढ़, बुजुर्ग, लक्ष्मी कॉलोनी, बल्ला का डेरा, ग्वालियर झांसी रोड, शिक्षक कॉलोनी, भितरवार रोड व चीनोर रोड में डबरा संभाग के उपमहाप्रबंधक एसपी सिंघारिया के नेतृत्व में कंपनी की टीमों ने डायरेक्ट कनेक्शन चलाने वालों एवं इन क्षेत्रों में बड़े बकायेदार कनेक्शनों को विच्छेद करने की चेतावनी दी कि वे तुरंत मौके पर या कार्यालय में आकर बकाया राशि जमा करवाने की व्यवस्था करें इसके बाद मौके पर समस्या का निवारण करते हुए 20 उपभोक्ताओं से 1 लाख 10 हजार राजस्व वसूली की गई। शहर में समस्त फीडरों में 5 दलों द्वारा अलग-अलग कार्यवाही करते हुए करीब 7 लाख रुपए बकाया होने के कारण 23 उपभोक्ताओं के कनेक्शन काटे।


इसके अलावा उस क्षेत्र के कनेक्शनों पर दस हजार से अधिक राशि बकाया होने पर कनेक्शन विच्छेदित करने की चेतावनी दी गई, वहीं दलों ने वितरण केन्द्र के अंतर्गत अन्य नजदीकी इलाकों में कटिया हटाकर चेतावनी दी कि नवीन कनेक्शन की राशि तत्काल कार्यालय में जमा करवा दें अन्यथा विद्युत अधिनियम की धारा 135 के अंतर्गत कार्यवाही की जाएगी। इस कार्यवाही में डबरा शहर के प्रबंधक पियूष दिलोदरे, सहाप्रबंधक आदित्य यादव, सहाप्रबंधक कमलेश डहरवाल शामिल थे।

Show More
महेंद्र राजोरे Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned