बिजली कंपनी ने बिल जमा न करने वालों को धमकाया


धुबी गांव में बकाएदारों के कनेक्शन काटे

Electricity company threatens those who do not pay bills, news in hindi,mp news, dabra news

By: संजय तोमर

Updated: 03 Jan 2020, 05:01 PM IST

डबरा. बिजली कंपनी की विजिलेंस टीम ने वसूली अभियान के तहत गुरुवार को करहिया वितरण केन्द्र के अंतर्गत धुबी गांव में बड़े बकायादारों के कनेक्शन विच्छेद किए। इस दौरान करीब 27 हजार की वसूली की गई।

ग्वालियर वृत के विजिलेंस उपमहाप्रबंधक पीके जैन के नेतृत्व में डबरा की टीम करहिया वितरण केन्द्र के अंतर्गत धुबी गांव पहुंची। टीम ने गांव में डायरेक्ट पंप कनेक्शन चलाने वालों एवं इस गांव के बड़े बकायादारों के कनेक्शन काटे। उन्होंने चेतावनी दी कि वे तुरंत कार्यालय आकर टेम्पररी कनेक्शन की रसीद व बकाया राशि जमा करने की व्यवस्था करें अन्यथा विद्युत अधिनिमय के तहत कार्रवाई की जाएगी।

गांव में नरेन्द्र सिंह व नंद किशोर ने तुरंत टेम्पररी कनेक्शन पंप की राशि मौके पर ही जमा कर दी जबकि राजेन्द्र सिंह, ओमप्रकाश, नबाव सिंह, महेन्द्र सिंह, घनश्याम, बलजिंदर सिंह व खेमराम द्वारा पैसे न जमा कराए जाने पर पंचनामा तैयार किया।

गंाव के उन लोगों के जिन पर पंप के 10 हजार रुपए से ज्यादा राशि बकाया है उनके कनेक्शन विच्छेद किए गए। इसके साथही टीम ने चेतावनी दी कि अगर दोबारा कनेक्शन जोड़े गए तो धारा 138 के तहत कार्रवाई की जाएगी। टीम में विजिलेंस प्रबंधक एणके नेमा, सहायक प्रबंधक कमलेश धारावाल, सतेन्द्र सिंह राणा, शान मोहम्मद, धीरज कुमार, रितेश गौतम आदि शामिल थे।

संजय तोमर Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned