विषम परिस्थितियों में भी अखबार बांट रहे है। पत्रिका के मददगार

आज भी इस घड़ी में एक योद्धा की तरह लोगों के घरों तक अखबार बांटने का फर्ज निभा रहे है। परिवार के लोगों में भी डर बना है बावजूद इसके विषम परिस्थितियों में भी अखबार बांट रहे है।

By: rishi jaiswal

Published: 28 Mar 2020, 10:24 PM IST

डबरा. इन दिनों अखबार के माध्यम से जागरूकता फैलाने के लिए एजेंट और हॉकर भी जुटे हुए है। नगर के वरिष्ठ एजेंट राजकुमार साहू ने अपना अनुभव बताते हुए कहा कि चाहे कैसा भी मौसम रहा हो या कैसी भी परिस्थतियां बनी उन्होंने कभी आखबार बांटना बंद नहीं किया।

आज भी इस घड़ी में एक योद्धा की तरह लोगों के घरों तक अखबार बांटने का फर्ज निभा रहे है। परिवार के लोगों में भी डर बना है बावजूद इसके विषम परिस्थितियों में भी अखबार बांट रहे है। साहू ने बताया कि अखबार से ही पाठकों को सही जानकारी मिल सकेगी और जो लोग खबरों के लिए जान जोखिम में डालकर रिपोटिंग कर रहे है उनकी खबरों को भी हमें पाठकों के सामने लाना है।


नगर के अखबार वितरक नरेश चंद्र मोदी ने बताया कि वे 13 साल से पढ़ाई के साथ- साथ अखबार भी वितरण कस काम कर रहे है। किसी भी हालात में मैंने अखबार बांटना नहीं छोड़ा। अखबार वितरण के दौरान ही मैंने स्नातक की डिग्री प्राप्त की। वर्तमान में कोरोना को लेकर लोग डरे हुए है और घरों से नहीं निकल रहे है।

लेकिन हम अपने फर्ज को निभाते हुए सुबह उठकर उनके घरों तक अखबार पहुंचा रहे है। परिवार के लोगों को चिंता तो होती है लेकिन मैँ उन्हें समझाता हूं कि लोगों को अखबार के माध्यम से ही सही जानकारी मिलेगी। अखबार वितरण के कार्य की वजह से ही आज मेरी पहचान बनी है।

rishi jaiswal
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned