scriptसहारन में खेती का काम कर रहे किसान की करंट से मौत | Farmer working in Saharan dies due to electric current | Patrika News

सहारन में खेती का काम कर रहे किसान की करंट से मौत

locationडबराPublished: Aug 09, 2020 11:25:29 pm

बिजली का तार टूटकर गिरा पीठ पर, पुलिस ने कराया पीएम

सहारन में खेती का काम कर रहे किसान की करंट से मौत

पोस्टमार्टम हाउस पर खड़े मृतक के परिजन।

भितरवार. विकासखंड के ग्राम सहारन में एक युवक को कृषि कार्य करते समय पीठ पर अचानक बिजली का तार टूटकर गिरने से तेज करंट लग गया। उसे परिजन घायल अवस्था में सामुदायिक अस्पताल लाए जहां इमरजेंसी ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक द्वारा मृत घोषित किया गया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची भितरवार पुलिस ने मृतक के शव को अपने संरक्षण में लेते हुए पोस्टमार्टम हाउस में रखवाया जहां उसका पोस्टमार्टम कर शव परिजन के सुपुर्द कर दिया गया, वहीं पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।
जानकारी के अनुसार ग्राम सहारन निवासी मजेंद्र पाल सिंह (42) पुत्र सरदार सुरजीत सिंह रविवार की शाम लगभग 4:30 बजे घर के पास स्थित अपने खेतों पर लगी धान की फसल में पानी की मोटर चला रहा था तभी ऊपर से निकली मोटर की लाइन का करंट प्रवाहित तार टूटकर उक्त युवक की पीठ पर गिरा, जिससे उसे तेज करंट लग गया। आसपास खेतों में काम कर रहे लोगों की अचानक करंट से झुलसे युवक पर निगाह पड़ी तो मौके पर पहुंचे और परिजनों को सूचना दी। तत्पश्चात मौके पर पहुंचे मृतक के 18 वर्षीय पुत्र विक्रमजीत सिंह अपने पिता को अन्य लोगों की सहायता से सामुदायिक अस्पताल लेकर पहुंचा जहां चिकित्सक ने करंट से झुलसे युवक को मृत घोषित कर दिया, जिसकी सूचना भितरवार पुलिस को लगी तो वह भी सामुदायिक अस्पताल पहुंची और शव को अपनी सुपुर्दगी में लेते हुए पोस्टमार्टम हाउस भिजवाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो