5 गांव में लगी आग, 80 भूस के कूप समेत दो दर्जन घरों में लगी आग

कई घरों में गृहस्थी का सामान जला

Fire in 5 villages, fire in two dozen houses including 80 Bhoop wells, news in hindi, mp news, dabra news

By: संजय तोमर

Published: 22 Apr 2021, 12:21 AM IST

चीनोर. देर शाम मौसम के खराब होने और तेज हवा के चलने से तहसील के 5 गांव में अचानक आग लग गई है। इसमें 24 घर आग की चपेट में है। आग से कई घरों की गृहस्थी का सामान चल गया है। सूचना के करीब 2 घंटे बाद फायर ब्रिगेड मेहगांव पहुंची। आग से 80 भूसा के करीव कूप जले हैं। सभी ग्रामीण एकत्रित होकर अपने स्तर पर आग बुझाने में लग गए। देर रात तक गांव में आग धधकती रही।

मेहगांव, सालमपुर कॉलोनी, टेकपुर और किशनपुर बाबूपुर गांव में बुधवार की रात करीब 7 बजे आग लग गई। आगजनी का कारण पता नहीं है हालांकि बताया गया कि कहीं नरवाई में लगी आग से यह आग गांव तक पहुंची आग ने विकराल रूप ले लिया और सभी चारों गांव आग की चपेट में आ गए। आग के विकराल रूप को देखते हुए सभी ग्रामीण एकत्रित हो गए अपने स्तर पर आग बुझाने में जुट गए रात होने की वजह से ग्रामीणों को समस्या आई। ग्रामीणों ने बताया कि प्रशासन को अवगत कराया लेकिन काफी समय बाद दो फायर ब्रिगेड मेहगांव गांव पहुंची है।

मेहगांव के नाम लखना जाटव माधो जाटव जीतू जाटव रामदास जाटव प्रताप जाटव रामबाबू जाटव कल्ली जाटव विनोद जाटव कमलसिंह जाटव कुबेर जाटव भुल्ली जाटव , निरंजनसिंह चौहान, किशनपुर इन सभी के घर सहित भूसा के कूप जले ।

सालमपुर कॉलोनी पर 7 लोगों के भूसा का सामान जला है जिसमें वृंदावन जाटव, राम चरण जाटव, सुखराम जाटव, बल्ली, मोतीराम जाटव, दिलीप आदिवासी शामिल है।

संजय तोमर Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned