नहर में पांच लोग डूबे, चार को बचाया एक की मौत

भितरवार. हरसी मुख्य नहर सत्तर पुल के निकट एक परिवार के पांच सदस्य नहर में डूब गए है। बताया गया है कि परिवार का एक सदस्य खाना खाने के बाद नहर का पानी पीने के दौरान सेल्फी लेने लगा और इसी बीच पैर फिसल गया जिससे वह नहर में जा गिरा। इसे बचाने के लिए उसका भाई संतोष भी कूंदा। दोनों को देख परिवार के अन्य सदस्य भी बचाने के चक्कर में नहर में गिर गए। घटना बेलगढ़ा थाना क्षेत्र की है और शाम 6 बजे की बताई गई है। यह सभी लोढ़ी माता के दर्शन कर वापिस ग्वालियर लौट रहे थे।

By: Vikash Tripathi

Updated: 21 Feb 2021, 11:24 PM IST

ग्रामीणों ने काफी मश्क्कत के बाद चार लोगों को सकुशल बाहर निकाल लिया। लेकिन सेल्फी लेने के दौरान पहले गिरा युवक गब्बर कुशवाह (28) पुत्र रतीराम कुशवाह को काफी समय तक खोजा गया और करीब एक घंटे बाद घटना स्थल से 200 मीटर दूरी पर उसका शव ग्रामीणों के हाथ लगा। नहर में डूबने से उसकी मौत हो गई है। इधर, सूचना मिलने पर बेलगढ़ा थाना प्रभारी राधेश्याम शर्मा और गौरव सेंगर, हेवरण गुर्जर टीम के साथ पहुंचे और पीएम के लिए बॉडी को भितरवार डेड हाउस भेजा गया। इधर, बताया गया है कि परिवार के अन्य सदस्य ग्वालियर चले गए है।

गब्बर कुशवाह (28)पुत्र रतिराम कुशवाह निवासी तानसेन नगर रेलवे कॉलोनी ग्वालियर अपने भाई संतोष कुशवाह(27), बहन पूनम पत्नी जीतू कुशवाह (26), जीजा जीतू कुशवाह (28) और मां के साथ मारुती कार से चालक के साथ लोढ़ी माता के दर्शन करने गए थे। वापिस लौटते समय इन लोगों ने हरसी मुख्य नहर सत्तर पुल के निकट खाना खाने के लिए रूक गए। बताया गया है कि मां गाड़ी में ही बैठी रहीं और परिवार के अन्य सदस्य खाना खाने के लिए उतर गए। गब्बर कुशवाह ने नहर से पानी पीने के बाद सेल्फी लेना चाह रहे थे इसी बीच उनका पैर फिसल गया और नहर में डूब गए। इनदिनों नहर चल रही है। बचाने के चक्कर में उसका भाई भी नहर में उतर गया और परिवार के अन्य सदस्य भी नहर में डूबते चले गए। आसपास के ग्रामीणों ने काफी मशक्कत के बाद चार लोगों को सकुशल बाहर निकाल लिया। लेकिन गब्बर कुशवाह को नहीं बचा सके। इधर, रात होने की वजह से पीएम नहीं हो पाया है अगले दिन सोमवार को पीएम होगा।
सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे जिसमें से ग्रामीणों ने चार सदस्यों को बाहर निकाल लिया था। एक का शव मिला है। पीएम के लिए उसे भितरवार सामुदायिक स्वास्थ्य भेजा गया। अगले दिन उसका पीएम कराया जाएगा।

Vikash Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned