पार्वती नदी के दियादाह घाट पर बनेगा फुट ओवर ब्रिज

यदि पार्वती नदी के दियादाह घाट पर फुटओवर ब्रिज बनवा दिए जाए तो वार्ड 15 मुख्य बाजार से जुड़ जाएगा। इससे लोगों का फेरा भी बच जाएगा।

By: rishi jaiswal

Published: 10 May 2020, 08:02 AM IST

भितरवार. पार्वती नदी के दियादाह घाट पर फुट ओवरब्रिज का निर्माण किया जाएगा। नगर में पार्वती नदी के उस पार स्थित वार्ड 15 के लोगों को शहर के मुख्य बाजार में सामान की खरीदारी के लिए लगभग 5 किमी का चक्कर लगाकर आना पड़ता है। इससे लोगों का समय बर्बाद होता है। यदि पार्वती नदी के दियादाह घाट पर फुटओवर ब्रिज बनवा दिए जाए तो वार्ड 15 मुख्य बाजार से जुड़ जाएगा। इससे लोगों का फेरा भी बच जाएगा।

यह बात शनिवार को एसडीएम केके सिंह गौर ने दियादाह घाट का निरीक्षण करते हुए नगर परिषद सीएमओ सतीश कुमार दुबे से कही। उन्होंने नगर परिषद सीएमओ से कहा कि वह घाट पर फुटओवर ब्रिज बनाने के लिए प्रपोजल तैयार करे और प्रशासन के पास भिजवाएं। गौरतलब है कि एसडीएम शनिवार को नगर परिषद सीएमओ और स्वच्छता निरीक्षक केशव सिंह यादव के साथ नगर के भ्रमण पर निकले और विभिन्न जगहों का निरीक्षण किया।

इस दौरान एसडीएम वार्ड 15 के दियादाह घाट पर पहुंचे। जहां उन्होंने घाट की व्यवस्थाओं के बारे जानकारी ली। इस दौरान घाट पर मौजूद लोगों से चर्चा की नदी के सौंदर्यीकरण को लेकर लोगों की राय ली।

rishi jaiswal
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned