scriptपुलिस ने लगवाए चक्कर तो एसपी से लगाई गुहार, भाजपा नेता समेत 5 लोगों पर गैंगरेप की FIR | Gang rape case filed against 5 people including BJP leader Alok Sharma | Patrika News

पुलिस ने लगवाए चक्कर तो एसपी से लगाई गुहार, भाजपा नेता समेत 5 लोगों पर गैंगरेप की FIR

locationडबराPublished: Dec 10, 2020 02:36:00 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

4 दिन तक पुलिस थाने के चक्कर लगाने के बाद भी दर्ज नहीं हुई पीड़िता की शिकायत, एसपी से शिकायत के बाद गैंगरेप का मामला दर्ज..

gangrape.png

डबरा. डबरा पुलिस थाने में गैंगरेप का क्रॉस मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने पहले एक पीड़ित महिला की शिकायत पर बीजेपी नेता आलोक शर्मा समेत पांच लोगों पर गैंगरेप का केस दर्ज किया तो वहीं कुछ ही देर बाद आरोपी पक्ष की तरफ से भी एक महिला थाने पहुंची और पीड़ित महिला के पिता समेत अन्य पांच लोगों पर गैंगरेप का केस कर्ज कराया। पुलिस ने दोनों मामलों की जांच शुरु कर दी है।

 

भाजपा नेता सहित 5 पर गैंगरेप का आरोप

डबरा के टेकनपुर इलाके में रहने वाली एक महिला ने भाजपा नेता आलोक शर्मा समेत 5 लोगों पर गैंगरेप का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई है। पीड़ित महिला का कहना है कि उसका परिवार रेस्टोरेंट चलाता है और पास ही बीजेपी नेता आलोक शर्मा की जमीन है जिसे लेकर उनमें विवाद होता रहता है। 30 नवंबर को आलोक शर्मा अपने साथी नवीन शर्मा, बंटी पाठक व दो अन्य साथियों के साथ उसके घर पहुंचा और तोड़फोड़ शुरु कर दी। जब उसने उनका विरोध किया तो बंदूक की नोंक पर बंधक बनाकर सभी उसे घर के दूसरे कमरे में ले गए और बारी बारी से हवस का शिकार बनाया। पीड़ित महिला ने पुलिस पर मामले की शिकायत दर्ज न करने का आरोप भी लगाया है। उसने बताया कि वो घटना के बाद जब डबरा थाने पहुंची तो उसकी एफआईआर नहीं लिखी गई। पुलिस के शिकायत न लिखने पर उसने एसपी से न्याय की गुहार लगाई और तब कहीं जाकर आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है।

 

आरोपी पक्ष की तरफ से दर्ज हुआ गैंगरेप का केस

पीड़ित महिला की तरफ से भाजपा नेता आलोक शर्मा समेत 5 लोगों पर गैंगरेप का केस दर्ज किए जाने के कुछ ही देर बाद आरोपी पक्ष की तरफ से भी एक महिला ने पीड़ित महिला के पिता समेत 5 लोगों पर गैंगरेप का केस दर्ज कराया है। इस तरह से आरोपी और पीड़ित दोनों ही पक्षों की तरफ से गैंगरेप का क्रॉस केस दर्ज हुआ है जिसकी पुलिस जांच कर रही है।

वीडिेयो में देखिए- भाजपा नेता के दफ्तर में ‘दे दना दन’

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7xycjn
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो