बाहर से आए लोगों की हुई हेल्थ स्क्रीनिंग

चित्रकूट से आए ग्राम नुन्हारी के 40 लोगों को चांदपुर नाका से रोककर उन्हें कंट्रोल रूम में लाया गया।
बीएमओ ने इनका स्वास्थ्य उनका परीक्षण करने के बाद रवाना किया।

डबरा. जनता कफ्र्यू के दौरान सामुदायिक भवन में बनाए गए कंट्रोल रूम में बाहर से आए लोगों की जांच की गई। चित्रकूट से आए ग्राम नुन्हारी के 40 लोगों को चांदपुर नाका से रोककर उन्हें कंट्रोल रूम में लाया गया।
बीएमओ ने इनका स्वास्थ्य उनका परीक्षण करने के बाद रवाना किया।

पिछोर में अहमदाबाद से आए 10 लोगों की जांच की गई। इन सभी को होम क्वारनटाइन में रहने के लिए कहा गया है। इसी प्रकार ग्राम कोसा में महाराष्ट्र से लौटे दो युवकों की जांच की गई और उन्हें भी होम क्वारनटाइन के लिए बोला गया। छीमक के ग्राम चितावनी गांव में बैंगलुरु, औरंगाबाद, चित्रकूट हरियाणा, से आए 6 लोगों का मेडिकल टीम ने स्वास्थ्य परीक्षण किया। खुजराई गांव में आए दो लोगों का डबरा में स्वास्थ्य परीक्षण किया गया। ग्राम चितावनी में एक युवक को चिकनपॉक्स पाया गया जिसका इलाज शुरू किया गया।

गंगापुर गांव में पहुंचकर टीम ने की जांच - बिलौआ नगर परिषद के वार्ड 15 के गंगापुर में दो परिवार 4-5 दिन पहले ही मुंबई से लौटकर आए है। इसकी जानकारी पार्षद मुकेश परिहार को लगी तो उन्होंने इसकी सूचना डबरा प्रशासन को दी। सूचना के बाद नायब तहसीलदार आनंद गोस्वामी व सिविल अस्पताल के डॉक्टर अशोक कुमार यादव टीम के साथ गंगापुर पहुंचे और दोनों परिवारों के सदस्यों का परीक्षण किया।

टीम ने दिल्ली से आए ट्रक ड्राइवर रवि कुमार मीणा और अजय बघेल की भी जांच की। जांच में ये दोनों सामान्य पाए गए। की जांच की इनमें भी किसी प्रकार की कोई बीमारी नहीं मिली है।

rishi jaiswal
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned