सूबेदार से सीधे संपर्क में रहे 70 लोगों की जांच के बाद स्वास्थ्य टीम ने किया गांवों का डोर टू डोर सर्वे

शहर में दूसरे दिन भी सन्नाटा ही पसरा रहा। दुकानें भी बंद रही और लोग भी बाहर नहीं निकले।

By: rishi jaiswal

Updated: 30 Mar 2020, 09:04 PM IST

डबरा. टेकनपुर बीएसएफ में पदस्थ्य सूबेदार अशोक कुमार के कोरोना पाजीटिव पाए जाने पर टेकनपुर में दहशत का माहौल बना हुआ है। दूसरे दिन सोमवार को भी लोग घरों से बाहर नहीं निकले।

बाजार में सन्नाटा पसरा रहा और गलियां सूनी रहीं। इधर, सिविल अस्पताल के बीएमओ ने अपनी टीम के साथ टेकनपुर, टीसीपी, कल्याणी, मकौड़ा और बेरु में पहुंचकर डोर टू डोर सर्वे किया।


बीएमओ डॉ एसके सोलंकी ने बताया कि जिला स्तरीय टीम ने सूबेदार के सीधे संपर्क में आने वाले 25 लोगों के ब्लड सैंपल लिए है। इनमें कुछ मेडीकल की सप्लाई करने वाले, दूध वाले, माली समेत अकादमी के जवान शामिल है।

स्वास्थ्य टीम ने 600 घरों का डोर टू डोर सर्वे किया गया। इसमें सभी लोग नार्मल है। रविवार को भी टीम ने 450 घरों का सर्वे किया था।

शहर में दूसरे दिन भी सन्नाटा ही पसरा रहा। दुकानें भी बंद रही और लोग भी बाहर नहीं निकले।

इधर, डबरा में नगर पालिका ने सराफा बाजार, ठाकुर बाबा, सोसायटी रोड, जंगीपुरा क्षेत्र समेत, सार्वजनिक स्थानों पर सेनेटाइज कराया गया है।


आम आदमी के लिए मंडी बंद रहेगी- एसडीएम जयति सिंह के अनुसार मंडी में थोक विक्रेताओं द्वारा सब्जी का विक्रय किया जाएगा और सब्जियों को हाथ ठेला के माध्यम से घर-घर पहुंचाई जाएगी। जिसके चलते आम लोगों की मंडी में आवाजाही नहीं होगी और ये अपने घरों के बाहर से ही सब्जियां खरीद सकते है।

rishi jaiswal
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned