scriptगांजे की खेती पकड़ी, 17 किलो गांजे के पेड़ जब्त | Hemp farming caught, 17 kg hemp tree seized | Patrika News

गांजे की खेती पकड़ी, 17 किलो गांजे के पेड़ जब्त

locationडबराPublished: Aug 06, 2020 11:34:07 pm

Submitted by:

rishi jaiswal

देहात थाना पुलिस ने ग्राम गुलियाई के हार में दबिश देकर खेत में लगे 17 किलो 900 ग्राम अवैध गाजे के पेड़ व आरोपी के घर से भी 500 ग्राम सूखा गांजा बरामद किया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ एनडीपीसी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

गांजे की खेती पकड़ी, 17 किलो गांजे के पेड़ जब्त

गांजे की खेती पकड़ी, 17 किलो गांजे के पेड़ जब्त

डबरा. देहात थाना पुलिस ने ग्राम गुलियाई के हार में दबिश देकर खेत में लगे 17 किलो 900 ग्राम अवैध गाजे के पेड़ व आरोपी के घर से भी 500 ग्राम सूखा गांजा बरामद किया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ एनडीपीसी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। जब्त गाजे की कीमत 15000 रुपए बताई गई है।

देहात थाना प्रभारी को मुखबिर से सूचना मिली थी गुलियाई गांव के हार में एक खेत में अवैध रूप से गाजे की खेती की जा रही है। इस पर शाम 5 बजे थाना प्रभारी शैलेन्द्र सिहं गुर्जर पुलिस बल के साथ बताए स्थान पर पहुंचे और दबिश दी तो पाया कि नारायण(55) पुत्र जीवनलाल कुशवाह के घर के पीछे खेत में गांजे की खेती हो रही है। पुलिस टीम ने यहां खेत से करीब 17 किलो 900 ग्राम गांजे के पेड़ जब्त किए। इसके साथ ही पुलिस ने आरोपी के घर की तलाशी ली तो 500 ग्राम सूखा गांजा बरामद हुआ। जिसे आरोपी तस्करी के लिए रखे था। पुलिस ने गांजा जब्त कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। जिसे न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेजा गया। इस कार्रवाई में थाना प्रभारी समेत एसआई राजकुमारी परमार, एसआई आरपी इन्दौरिया,आरक्षक अवधेश, जितेन्द्र साहू व प्रदीप जाट की भूमिका सराहनीय रही।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो