scriptहिट एंड रन- थीम रोड पर कार ने मचाया कोहराम, सामने आया ठोंका | Hit and Run - The car created a ruckus on Theme Road | Patrika News

हिट एंड रन- थीम रोड पर कार ने मचाया कोहराम, सामने आया ठोंका

locationडबराPublished: Jul 03, 2022 12:32:37 am

Submitted by:

Puneet Shriwastav

थीम रोड पर शनिवार रात को कार चालक की अनकंट्रोल ड्राइविंग लोगों के लिए आफत बन गई

uncontrollable driving of the car

हिट एंड रन- थीम रोड पर कार ने मचाया कोहराम, सामने आया ठोंका

ग्वालियर। थीम रोड पर शनिवार रात को कार चालक की अनकंट्रोल ड्राइविंग लोगों के लिए आफत बन गई। उसने कार, टमटम और ठेले को उड़ा दिया। तीन लोग चोटिल हुए। इनमें कार सवार युवती और ठेला लगाने वाली महिला भी शामिल है।
थीम रोड पर शाम को घूमने आने वालों की भीड़ रहती है। शनिवार रात करीब 10:30 बजे प्रताप बोहरे 65 हरिशंकरपुरम से कार एमपी 06 सीए 2004 लेकर निकला। कटोराताल तक तो प्रताप की कार सही रफ्तार में आई। उसके बाद अनकंट्रोल तरीके से उसे प्रताप ने दौड़ाया।
सबसे पहले कटोराताल चौराहे पर कार को टक्कर मारी। फिर रूकने की बजाए कार को और तेज रफ्तार में भगाया तो मांढरे की माता तिराहे पर टमटम में सीधी टक्कर मारी। उसमें सवारी का पैर जख्मी हुआ। प्रत्यदर्शियों का कहना है टमटम सवार की टांग टूट गई है। एक्सीडेंट के बाद वह खड़ा नहीं हो पा रहा था। मुश्किल से उसे टमटम से निकाल कर अस्पताल तक पहुंचाया है।
उसके बाद भी प्रताप ने कार नहीं रोकी थोडी दूर पर ठेला लगाने वाली महिला को टक्कर मारी। उसे जख्मी किया। एक के बाद एक दो वाहनों सहित ठेले को उड़ाने से सडक़ पर अफरा तफरी मच गई। लोगों ने किसी तरह प्रताप की कार को घेर लिया। प्रताप को कार से बाहर निकलने के लिए कहा। लेकिन वह बाहर नहीं आया। कार को अंदर से लॉक कर करीब 20 मिनट तक कार में ही बैठा रहा। पुलिस ने आकर उसे बाहर निकालने की कोशिश लेकिन उसने नहीं सुनी तमाम जददोजहद के बाद उसे बाहर निकाला।
थाने पहुंचे तो राजीनामे का हवाला
एक्सीडेंट में घायल लोग शिकायत करने झांसी रोड थाने पहुंचे, प्रताप को भी कार सहित पुलिस ले आई। थाने आकर उसने नया पैंतरा खेला। शिकायत करने वालों से कार्रवाई कराने की बजाए पैसा लेकर राजीनाम कर बात को वही खत्म करने की जिद की। पुलिस का कहना है प्रताप की हालत से लग रहा था वह नशे में है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो