scriptयुवती ने शादी करने से किया मना तो युवक ने चाकुओं से गोद डाला | If girl refused to marry, young man adopted her with knives | Patrika News

युवती ने शादी करने से किया मना तो युवक ने चाकुओं से गोद डाला

locationडबराPublished: Feb 20, 2020 09:38:46 am

Submitted by:

Amit Mishra

युवती गंभीर रूप से घायल हो गई

युवती ने शादी करने से किया मना तो युवक ने चाकुओं से गोद डाला

युवती ने शादी करने से किया मना तो युवक ने चाकुओं से गोद डाला

डबरा/ भितरवार। खेतों में काम करने गई युवती ने जब शादी से इंकार कर दिया गया तो एक युवक ने उस पर चाकू से हमला कर दिया। आरोपी ने छह वार किए, जिससे युवती गंभीर रूप से घायल हो गई। घटना के बाद युवक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने घायल युवती को सामुदायिक अस्पताल पहुंचाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद ग्वालियर रैफर कर दिया गया। पुलिस ने युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।


बुधवार दोपहर वंदना (18) पुत्री बनवारी आदिवासी निवासी वार्ड नंबर 2 राजन के पास स्थित अपने खेत में काम करने के लिए परिजन के साथ गई थी, तभी पड़ोस के हरजेंद्र रावत पुत्र पंचम सिंह रावत बाइक से वहां पहुंचा और युवती पर शादी के लिए दबाव बनाने लगा। इस दौरान युवक ने गाली-गलौज भी की।

आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज
वंदना ने शादी से इंकार किया तो युवक ने उस पर चाकू से वार कर दिए। युवती ने शोर मचाया तो उसकी मां सरबती एवं भाभी जयमंती एवं राधा दौड़कर वहां पहुंची तो बेटी को खून से सना देख सन्न रह गईं। घटना के बाद घायल युवती के परिजन ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाई, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे ग्वालियर रेफर किया गया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।

तलाश शुरू कर दी
थाना प्रभारी भितरवार केडी कुशवाह के मुताबिक हमले में युवती को गंभीर चोट आई है। ऐसे में उसे ग्वालियर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। आरोपी के पकड़े जाने के बाद ही मामले में कुछ कहा जा सकता है।

 

420 के तहत मामला दर्ज कर लिया
उधर सिटी थाना क्षेत्र के तहसील प्रांगण से एक युवक ने फर्जी नामांतरण कराकर बैंक से लोन निकाला। जय भगवान पुत्र बलवीर सिंह ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि जगदीश ङ्क्षसह ने उसकी जमीन का फर्जी नामांतरण कराकर बैंक से 13 लाख रुपए का लोन निकाला है। पुलिस ने धारा 420 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।


हादसे में महिला की मौत
सिटी थाना क्षेत्र के ग्राम अर्रू तिराहे के पास एक वाहन ने महिला को टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई है। कमल सिंह पुत्र ज्वालाप्रसाद मौर्य निवासी विजकपुर ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह बाइक से अपनी पत्नी कल्पना को लेकर वापस अपने गांव चक विजकपुर जा रहा था, तभी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिससे उसकी पत्नी मौत हो गई है। पुलिस ने केस दर्ज कियश है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो