अब नहीं माने तो लगेगा पांच हजार जुर्माना, दुकानदार पर होगी कार्रवाई

टीम ने गली-मोहल्लों में पहुंचकर दुकाने बंद कराई। साथ ही चेतावनी दी कि यदि आगे से नियमों का पालन नहीं हुआ तो सख्त कार्रवाई की जाएगी।

By: rishi jaiswal

Published: 31 Mar 2020, 08:35 PM IST

डबरा. शहर में सोशल डिस्टेंस का पालन कराने के लिए प्रशासन सख्त रवैया अपना रहा है। प्रशासन ने सोशल डिस्टेंस का पालन नहीं करने वाले दुकानदार पर जुर्माना लगाने की बात कही है।

मंगलवार को सुबह नौ बजे से ही प्रशासन का अमला शहर में सक्रीय हो गया। टीम ने गली-मोहल्लों में पहुंचकर दुकाने बंद कराई। साथ ही चेतावनी दी कि यदि आगे से नियमों का पालन नहीं हुआ तो सख्त कार्रवाई की जाएगी।

इधर, सब्जी मंडी आम लोगों के लिए बंद रही। रहवासियों ने हाथ ठेला वालों से सब्जियां खरीदी। लोगों ने बताया कि सब्जी आज महंगी मिली।

प्रशासन का अमला सुबह से ही मैदान में नजर आया। सायरन बजाते हुए प्रशासन द्वारा गठित टीमें विभिन्न इलाकों में पहुंची। जो लोग सड़क पर खड़े थे उन्हें घर के अंदर जाने के लिए बोला गया।

बुजुर्ग रोड क्षेत्र में कई सब्जी वाले बेतरतीब खड़े थे उन्हें सही तरीके से खड़ा होने के लिए बोला गया। नगर पालिका के स्वास्थ्य अधिकारी अनुपम पाठक ने बुजुर्ग रोड की मॉनीटरिंग के दौरान एक किराना दुकान पर सोशल डिस्टेंस का पालन नहीं होने पर उसे फटकार लगाई।

साथ ही दुकानदार को चेतावनी दी कि यदि सोशल डिस्टेंस का पालन नहीं कराने पर जुर्माने की कार्रवाई की जाएगी। साथ ही चेतावनी दी गई कि नियम तोडऩे पर एफआईआर हो सकती है।

समाजसेवी आगे आए : नगर को पूरी तरह से सेनेटाइज करने के लिए बाबूपुर के चहल परिवार के लोग आगे आए है। मंगलवार को परिवार के सदस्यों ने ट्रेक्टर ट्रॉली में भरकर लाए गए सेनेटाइजर से नगर के मुख्य मार्ग सहित कमलेश्वर कॉलोनी, लक्ष्मी कॉलोनी, सराफा बाजार में घरों के अलावा सार्वजनिक इलाकों पर छिड़काव किया।

rishi jaiswal
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned