सिंधिया की कट्टर समर्थक इमरती बोली मैं भले हार गई, पर कमलनाथ का मुंह काला हो गया

राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया की कट्टर समर्थक है इमरती

By: monu sahu

Updated: 11 Nov 2020, 11:13 PM IST

डबरा। ग्वालियर जिले की डबरा विधानसभा सीट पर उपचुनाव में पराजय झेलने वाली राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया की कट्टर समर्थक और भाजपा प्रत्याशी इमरती ने बुधवार को कहा कि वह भले ही चुनाव हार गई है, पर कमलनाथ का मुंह काला हो गया। प्रदेश में भाजपा की सरकार बन गई। हार की वजह को लेकर उनका कहना है, डबरा कांग्रेस की परंपरागत सीट है, यहां से भाजपा नहीं जीत सकती। यह बात भाजपा नेताओं को चुनाव लडऩे से पहले ही बता दी थी। वैसे भाजपा के पक्ष में अब तक का सबसे अधिक वोट पड़ा है, इसलिए यह मेरी जीत है। अब तीन साल तैयार करूंगी।

सिंधिया ने कहा था यहां से मैं चुनाव लड़ रहा हूं
डबरा सीट पर शिवराज और सिंधिया ने भाजपा के पक्ष में पूरी ताकत झोंकी थी। गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का यह गृह क्षेत्र है। चुनाव प्रचार के दौरान सिंधिया ने मंच से कहा था कि जनता मान ले,यहां से इमरती नहीं मैं खुद चुनाव लड़ रहा हूं। इसके बावजूद कांग्रेस के सुरेश राजे ने इमरती देवी को हरा दिया।

इमरती बोली थीं चुनाव जीती तो नहीं बनूंगी मंत्री
चुनाव के दौरान इमरती देवी ने कहा था कि अगर वो चुनाव जीतती हैं तो मंत्री नहीं बनेंगी। अब उनको शिकस्त के बाद महिला एवं बाल विकास मंत्री का पद छोडऩा पड़ेगा। इनके अलावा दो और मंत्री दिमनी से गिर्राज दंडौतिया और सुमावली से ऐंदल सिंह कंषाना भी चुनाव हार गए हैं।

monu sahu
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned