scriptबाइक सवार को जननी एक्सप्रेस ने मारी टक्कर, मौत | Janani Express collides with bike rider, dies | Patrika News

बाइक सवार को जननी एक्सप्रेस ने मारी टक्कर, मौत

locationडबराPublished: Sep 15, 2019 05:24:15 pm

परिजन बोले जाम के कारण देरी से पहुंचे, समय पर नहीं मिल सका उपचार
 

Janani Express collides with bike rider, dies, news in hindi, mp news, dabra news

बाइक सवार को जननी एक्सप्रेस ने मारी टक्कर, मौत

डबरा/पिछोर. पिछोर रोड पर धई धवा गांव के पास शनिवार की सुबह डबरा से पिछोर जा रही एक जननी एक्सप्रेस ने सामने से आ रही बाइक को टक्कर मार दी, जिससे पिछोर से डबरा आ रहा युवक गंभीर घायल हो गया। सूचना मिलने पर एंबुलेंस पहुंची और परिजन तत्काल उपचार के लिए युवक को सिविल अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन ड्यूटी दे रहे डॉक्टर ने युवक को मृत घोषित कर दिया। मृतक के परिजनों ने बताया कि ग्वालियर झांसी हाइवे पर जाम लगे होने से डबरा गांव होते हुए हनुमान गंज डाणा से काफी लंबा राउंड लगाकर देरी से पहुंचने के कारण युवक की मौत हुई। समय पर उपचार मिल जाता तो युवक की जान बच जाती।
रामकिशन उर्फ बंटी साहू (३७) पुत्र कमलेश निवासी मोदी कुंज जो कि सब्जी का ठेला लगाता है। श्राद्ध पक्ष शुरू होने के कारण शनिवार को सुबह पिछोर अपने माता पिता के पास दवा लेने घर गया था। सुबह ११.४० बजे अकेला बाइक से डबरा लौट रहा था तभी डबरा से पिछोर क्षेत्र में किसी मरीज को लेने जा रही जननी एक्सप्रेस वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर घायल हो गया। परिजन के मुताबिक काफी देर बाद एंबुलेंस भी पहुंची। पुलिस ने जननी एक्सप्रेस वाहन को थाने में खड़ा करवा दिया है।
युवक सब्जी का लगाता था ठेला
रामकिशन साहू जो कि रिलायंस पेट्रोल पंप के पास सब्जी का ठेला लगाकर अपने परिवार को भरण पोषण करता था। उसके जाने के बाद अब उसके परिवार का भरण पोषण कौन करेगा। वह अपने पीछे दो छोटी लड़कियां और एक लडक़ छोड़ गया है। दोपहर बाद पीएम कराकर बॉडी को परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।
इनदिनों हाइवे पर पिछले कुछ दिनों से लगातार जाम लग रहा है जिससे एंबुलेंस समेत स्कूली वाहन घंटों फंस रहे है। यदि जाम नहीं लगा होता और समय पर उपचार मिल जाता तो शायद रामकिशन उर्फ बंटी की जान बच जाती। इधर, पिछोर पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। चालक जननी छोडक़र भाग गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो