scriptCCTV में युवक कैद : जनरल स्टोर की दुकान में लगाई आग से 13 लाख का जला माल | man put fire in general store in dabra | Patrika News

CCTV में युवक कैद : जनरल स्टोर की दुकान में लगाई आग से 13 लाख का जला माल

locationडबराPublished: May 11, 2019 02:20:57 pm

Submitted by:

Gaurav Sen

CCTV में युवक कैद : जनरल स्टोर की दुकान में लगाई आग से 13 लाख का जला माल

man put fire in general store in dabra

CCTV में युवक कैद : जनरल स्टोर की दुकान में लगाई आग से 13 लाख का जला माल

डबरा. सुभाषगंज क्षेत्र स्थित शंकर मार्केट में गुरुवार-शुक्रवार रात करीब 1.17 बजे एक जनरल स्टोर की दुकान में आग लग गई है। मार्केट में लगे कैमरे के फुटैज में एक युवक हाथ में बोतल लिए दिखाई दिया। वह दुकान के अंदर बोतल डाल रहा है। इससे दुकान में आग लग गई। दुकानदार के मुताबिक किसी ने रंजिशन उसकी दुकान में आग लगाई है। आग से करीब 13 लाख रुपए का फर्नीचर, लाइट समेत सामान जल गया है। पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

घटना के दो घंटे बाद दो फायर ब्रिगेड पहुंची और आग बुझाई। दुकानदार ने बताया कि उनके दुकान पर पहुंचने से पहले करीब आधी दुकान जल गई थी रात में ही पुलिस ने पहुंचकर घटना की जानकारी ली। शंकर मार्केट में वृजेन्द्र कुशवाह निवासी लक्ष्मी कॉलोनी की गौरव जनरल स्टोर के नाम से दुुकान है। वृजेन्द्र के भाई गिर्राज ने बताया कि घटना की सूचना गश्त दे रहे 100 डायल वाहन की पुलिस ने मोबाइल से दी। वे लोग सीधे दुकान पहुंचे। लेकिन जब तक दुकान आधी जल गई थी। दुकानदार ने बताया कि 3.30 बजे फायर बिग्रेड पहुंची। लेट पहुंचने से उनकी दुकान पूरी तरह से जल गई। अन्य दुकानदार भी पहुंचे और अपनी दुकानों का भी जायजा लिया।

ये सामान जला
शुक्रवार को सुबह दुकानदार जलने से बच गए सामान को अलग करते रहे। दुकान में रखा सभी सामान आग की भेंट चढ़ गया है। दुकानदार बृजेन्द्र और गिर्राज कुशवाह ने बताया कि उनकी दुकान में आग लगाई गई है। सीसी कैमरे में एक युवक बोतल लिए दिख रहा है और बोतल को भी दुकान के अंदर डालते हुए नीचे झुकता दिखाई दे रहा है और कुछ समय बाद दुकान से आग भडक़ती दिखी रही है। करीब चार लाख रुपए का फर्नीचर, 60 हजार की दिखावती लाइट समेत सूटकेस, बैग, स्कूली बैग, हॉजरी का सामान समेत अन्य सामान जल गया है।
करीब 13 लाख रुपए का नुकसान हुआ है।

दूसरी दुकान को लिया चपेट में, जला माल
जनरल स्टोर की दुकान से उठी आग समीप कपड़े की दुकान में भी पहुंची और आग ने दुकान में रखे कपड़ों को जला दिया। कपड़े की दुकान में भी आग लगने से करीब 12 लाख रुपए का नुकसान हुआ है। दुकानदार अमन झा ने बताया कि इस संबंध में थाने में आवेदन दिया है। थाना प्रभारी सुदेश तिवारी के अनुसार पुलिस ने दुकानदार वृजेन्द्र कुशवाह की रिपोर्ट पर सन्नी बाल्मीक पर संदेही के रूप के मामला दर्ज कर लिया है। जांच की जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो