scriptनकाबपोशों ने क्रेसर के मुनीम को मारी गोली, चेन, मोबाइल लूटा | Masks shot dead Kaiser's bookmaker, shot, chain, mobile | Patrika News
डबरा

नकाबपोशों ने क्रेसर के मुनीम को मारी गोली, चेन, मोबाइल लूटा

घायल मुनीम ग्वालियर रैफर, एडीजी पुरुषोत्तम शर्मा के छोटे भाई राजीव का है क्रेसर
 

डबराJun 08, 2019 / 05:39 pm

संजय तोमर

masks-shot-dead-kaiser-s-bookmaker-shot-chain-mobile

नकाबपोशों ने क्रेसर के मुनीम को मारी गोली, चेन, मोबाइल लूटा

डबरा. हथियारबंद नकाबपोश बदमाशों ने बिलौआ स्थित क्रेसर पर लूट की वारदात को अंजाम दिया। यहां पर मौजूद मुनीम को कट्टे से गोली मारी और सोने की चेन, मोबाइल लूट ले गए। गंभीर रूप से घायल होने पर मुनीम को तत्काल उपचार के लिए ग्वालियर भेजा गया। इस दौरान क्रेसर पर काम करने वाले मजदूर भी घायल हुए है।
वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश भाग निकले। शुक्रवार को सुबह एसडीओपी देवेन्द्र सिंह कुशवाह मोैके पर पहुंचे और घटना स्थल की जांच की। साथ ही मणि क्रेशर के संचालक राजीव शर्मा लोचन से जानकारी ली। घटना शुक्रवार अल सुबह करीब ३.३० बजे की है।
बंद गेट पर कट्टे से मारी गोली
बिलौआ क्रेसर मार्केट स्थित मणि क्रेसर पर कुछ बदमाशों ने लूट की वारदात के लिए हमला बोला। सभी बदमाश नकाब में और हथियार बंद थे। बदमाशों ने बंद गेट पर कट्टे से गोली मारी और गेट खोला। जिसे देख मुनीम कालू पुत्र रामजीलाल जाटव जाग गया और विरोध किया तो बदमाशों ने उसके हाथ पर कट्टे से फायर कर दिया जिससे वह गंभीर घायल हो गया।
विरोध करने पर किया हमला
यह देख अन्य कर्मचारी मुन्ना ठाकुर ने भी विरोध किया तो उस पर अधिया से हमला कर दिया जिससे उसे भी चोटें आई है। दोनों को उपचार के लिए ग्वालियर भेजा गया है। बदमाश सोने की चेन और मोबाइल लूट ले गए। एडीजी पुरषोत्तम शर्मा के छोटे भाई राजीव शर्मा का के्रसर है।गेट पर गोली से चादर टूटी हुई थी ब्लड के निशान मिले। जांच कर चार अज्ञात के खिलाफ लूट का मामला दर्ज कर लिया है।
अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज
एसडीओपी देवेन्द्र कुशवाह बिलौआ पहुंचे और घटना स्थल पहुंचकर मामले की जानकारी ली। गेट पर गोली से चादर टूटी हुई थी ब्लड के निशान मिले। जांच कर चार अज्ञात के खिलाफ लूट का मामला दर्ज कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो