scriptमंत्री इमरती देवी के बिगड़े बोल, कमलनाथ को कहा लुच्चा-लफंगा और शराबी, देखें वीडियो | minister Imrati Devi's worst word said Kamal Nath rascal and alcoholic | Patrika News

मंत्री इमरती देवी के बिगड़े बोल, कमलनाथ को कहा लुच्चा-लफंगा और शराबी, देखें वीडियो

locationडबराPublished: Oct 24, 2020 03:56:48 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

उपचुनाव की जंग में फिर टूटी भाषा की मर्यादा, मंच से बीजेपी की मंत्री ने पूर्व सीएम कमलनाथ को कहा लुच्चा-लफंगा और शराबी, आइटम वाले बयान को लेकर साधा निशाना..

imarti_bayan.png

डबरा. मध्यप्रदेश विधानसभा उपचुनाव को लेकर सियासी जुबानी बाजी अब भाषा की मर्यादा तोड़ने की हद तक पहुंच चुकी है। पूर्व सीएम कमलनाथ के मंत्री इमरती देवी को लेकर दिए गए विवादित बयान से शुरु हुआ बिगड़े बोल का क्रम जारी है। मंत्री इमरती देवी ने एक बार फिर कमलनाथ पर उन्हें लेकर की गई आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर निशाना साधा है और इस बार उन्हें लुच्चा लफंगा और शराबी तक कह दिया है। कमलनाथ को लेकर दिए गए इमरती देवी के इस बेहद विवादित बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बता दें कि इससे पहले इमरती देवी ने कमलनाथ के आइटम वाले बयान का जवाब देते हुए कहा था कि कमलनाथ की मां बहन बंगाल की आइटम होंगी।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
पूर्व सीएम कमलनाथ पर मंत्री इमरती देवी के बेहद विवादित बयान का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वो शुक्रवार को डबरा में आयोजित भाजपा के युवा सम्मेलन के दौरान का बताया जा रहा है। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मंत्री इमरती देवी ने पहले तो कमलनाथ की ओर से उन्हें लेकर दिए गए आइटम वाले बयान का जिक्र किया और जनता से कांग्रेस को सबक सिखाने की अपील की और इसके बाद खुद ही पूर्व सीएम की तुलना लुच्चे-लफंगे और शराबी से कर दी। वीडियो में इमरती देवी ये बोलते हुए साफ नजर आ रही हैं कि कमलनाथ शराबी-कबाड़ी की तरह बन गए हैं। जिस तरह से शराबी और लुच्चे-लफंगे के सामने से जब कोई महिला निकलती है तो वो उसे आइटम कहते हैं और इसी भाषा का प्रयोग कमलनाथ कर रहे हैं। वो भी लुच्चा, लफंगा बन गए हैं।

देखें वीडियो-

 

https://youtu.be/72sfMFb9tMo

..तो आप जाने आपका काम जाने- इमरती देवी
कमलनाथ पर विवादित टिप्पणी करने के साथ ही मंत्री इमरती देवी ने इमोशनल कार्ड भी खेला और कहा ‘मेरे ससुर के सामने, सास, ननंद, देवरानी-जेठानी, बेटों के सामने कमलनाथ ने ऐसी भाषा बोली है, मैं आपके परिवार की महिला हूं और अगर 3 तारीख को आपने मेरी लाज नहीं रखी तो आप जानो और आपका काम जाने।’ साथ ही इमरती देवी ने कहा कि नवरात्रि चल रही है और कमलनाथ ने भगवती के सामने ऐसी भाषा आइटम का इस्तेमाल किया है। इसलिए देखना मप्र में कांग्रेस पार्टी कभी सत्ता में नहीं आएगी और बीजेपी उपचुनाव में सभी 28 सीटें जीतेगी।


‘आइटम’ से दिया था ‘आइटम’ का जवाब
बता दें कि कमलनाथ की तरफ से दिए गए आइटम वाले बयान का जवाब मंत्री इमरती देवी ने उसी भाषा में कमलनाथ को दिया था और तब इमरती देवी ने कहा था कि कमलनाथ बंगाल के हैं और उनकी मां-बहनें वहां की आइटम होंगी हमें क्या पता। वहीं दूसरी तरफ शनिवार को इमरती देवी का एक और वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वो पार्टी जाए भाड़ में बोलती नजर आ रही हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो