scriptmurder of 15 year old child in dabra | 15 साल के बच्चे की धारदार हथियार से हत्या, बिलखती मां बोली- पड़ोसी ने कुल्हाड़ी से मारा है... | Patrika News

15 साल के बच्चे की धारदार हथियार से हत्या, बिलखती मां बोली- पड़ोसी ने कुल्हाड़ी से मारा है...

सूखनाखिरिया नहर की पुलिया के पास उसका शव मिला है, जिसके गर्दन पर गहरे चोट के निशान है।

डबरा

Published: February 20, 2022 12:03:23 pm

भितरवार. ग्राम बागबई के रहने वाले एक 15 वर्षीय बालक की धारधार हथियार से हत्या कर दी है। सूखनाखिरिया नहर की पुलिया के पास उसका शव मिला है, जिसके गर्दन पर गहरे चोट के निशान है। घटना शनिवार की है, मामला भितरवार थाना क्षेत्र का है। बच्चे की मां ने पड़ोस में रहने वाले जगन्नाथ बघेल उम्र 40 साल पर कुल्हाड़ी मारकर हत्या करने का आरोप लगाया है। मामले की जांच में पुलिस जुटी है।
15 साल के बच्चे की धारदार हथियार से हत्या, बिलखती मां बोली- पड़ोसी ने कुल्हाड़ी से मारा है...
15 साल के बच्चे की धारदार हथियार से हत्या, बिलखती मां बोली- पड़ोसी ने कुल्हाड़ी से मारा है...
ग्राम बागबई में रहने वाले हरमन बघेल (15) पुत्र ग्यासीराम सुबह 11 बजे बकरी चराने के लिए घर से निकला था, साथ में उसका पड़ोसी जगन्नाथ बघेल भी गया। दादी के शनिवार को नहीं जाने पर हरमन गया था। शाम करीब ५ बजे किसी राहगीर ने परिजनों को सूचना दी कि सूखनाखिरिया नहर की पुलिया के पास वह मृतक पड़ा है उसके गर्दन में चोट के निशान है, किसी धारधार हथियार से हमला किया है। इधर, पुलिस सूचना मिलने पर एडीओपी अभिनव बारंगे, थाना प्रभारी राजकुमारी परमार पुलिस बल के साथ पहुंचे। मृतक की बॉडी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंंचाया। रात होने की वजह से पोस्टमार्टम अगले दिन होगा। हत्या के कारणों का भी अभी पता नहीं चला है।
घर का था इकलौता चिराग, मां का रो रो कर बुरा हाल

सुखनाखिरिया नहर पुलिस के पास १५ साल के नाबालिग हरमन बघेल की मिली बॉडी के बाद परिजनों में आक्रोश है। हरमन की धारधार हथियार से हत्या की गई है। हरमन बघेल की मां सुनीता बघेल जो कि आशा कार्यकर्ता है, उसने बताया कि उसके बच्चे को पड़ोस के रहने वाले जगन्नाथ उर्फ ठकुरी ने मार डाला है, उसकी कुल्हाड़ी से हत्या कर दी है। उसी के साथ हरमन घर से निकला था। उसके साथ नहीं आया। इधर, घटना के बाद से पड़ोसी जगन्नाथ घर से गायब है। किशोर की हत्या का मामला होने के चलते ग्वालियर से अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक देहात जयराज कुबेर ओैर एफएसल टीम रात करीब 8.30 बजे घटना स्थल पहुंची। हालांकि अभी हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। पुलिस जांच में जुटी है।
रोज ग्यासीराम की मां और मृतक हरमन की दादी बकरी चराने जाती थी। लेकिन आज उनके परिवार में किसी बुजुर्ग का देहांत हो गया था। इस वजह से बड़ा कोई नहीं गया, हरमन को घरवालों ने बकरी चराने भेजा, उसके साथ पड़ोस में रहने वाला जगन्नाथ उर्फ ठकुरी गया था। सुबह ११ बजे दोनों निकले थे। शाम को किसी ने हरमन के मृत होने की सूचना उसके परिवार को दी। मां सुनीता बघेल का रो रो कर बुरा हाल है। रोते हुए बताया कि रोज उसकी दादी बकरी चराने जाती थी लेकिन आज उनके परिवार में किसी बुजुर्ग का देहांत हो गया था इस वजह से हरमन को भेजा, नहीं भेजते तो उसकी जान बच जाती है। उसने पड़ोसी जगन्नाथ उर्फ ठकुरी पर हत्या का आरोप लगाया है।
घर का इकलौता चिराग था हरमन

हरमन बघेल उम्र 15 वर्ष अपने घर का इकलौता लडक़ा था। कक्षा नवमीं में पढ़ता था। हरमन की एक छोटी बहन है, जो कि करीब 5 वर्ष की है। हरमन के पिताजी ग्यासी राम मजदूरी करते हैं और मां आशा कार्यकर्ता है। बताते है कि ग्यासीराम तीन भाई है ओैर तीनों भाईयों में हरमन ही इकलौता लडक़ा था।
15 वर्षीय किशोर की गर्दन पर अज्ञात लोगों ने धारदार हथियार से हमला कर हत्या की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है पुलिस कार्रवाई में जुटी है। जल्द ही नाबालिग की हत्या करने वाले लोगों को पकड़ लिया जाएगा।
अभिनव कुमार बारंगे एसडीओपी भितरवार

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

यहाँ बचपन से बच्ची को पाल-पोसकर बड़ा करता है पिता, जैसे हुई जवान बन जाता है पतियूपी में घर बनवाना हुआ आसान, सस्ती हुई सीमेंट, स्टील के दाम भी धड़ामName Astrology: पिता के लिए भाग्यशाली होती हैं इन नाम की लड़कियां, कहलाती हैं 'पापा की परी'इन 4 राशियों के लड़के अपनी लाइफ पार्टनर को रखते हैं बेहद खुश, Best Husband होते हैं साबितजून में इन 4 राशि वालों के करियर को मिलेगी नई दिशा, प्रमोशन और तरक्की के जबरदस्त आसारमस्तमौला होते हैं इन 4 बर्थ डेट वाले लोग, खुलकर जीते हैं अपनी जिंदगी, धन की नहीं होती कमी1119 किलोमीटर लंबी 13 सड़कों पर पर्सनल कारों का नहीं लगेगा टोल टैक्ससंयुक्त राष्ट्र की चेतावनी: दुनिया के पास बचा सिर्फ 70 दिन का गेहूं, भारत पर दुनिया की नजर

बड़ी खबरें

आंध्र प्रदेश में जिले का नाम बदलने पर हिंसा, मंत्री का घर जलाया, कई घायलसेना का 'मिनी डिफेंस एक्सपो' कोलकाता में 6 से 9 जुलाई के बीचGujrat कांग्रेस के वरिष्ठ नेता का विवादित बयान, बोले- मंदिर की ईंटों पर कुत्ते करते हैं पेशाबRajya Sabha Election 2022: राजस्थान से मुस्लिम-आदिवासी नेता को उतार सकती है कांग्रेस'तुम्हारे कदम से मेरी आँखों में आँसू आ गए', सिंगला के खिलाफ भगवंत मान के एक्शन पर बोले केजरीवालसमलैंगिकता पर बोले CM नीतीश कुमार- 'लड़का-लड़का शादी कर लेंगे तो कोई पैदा कैसे होगा'Women's T20 Challenge: वेलोसिटी ने सुपरनोवास को 7 विकेट से हरायानवजोत सिंह सिद्धू को जेल में मिलेगा स्पेशल खाना, कोर्ट ने दी अनुमति
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.