scriptकहीं भारी न पड़ जाए लापरवाही, रोज अपडाउन करते है दुकानदार | Negligence does not get heavy anywhere, shopkeepers are up every day | Patrika News

कहीं भारी न पड़ जाए लापरवाही, रोज अपडाउन करते है दुकानदार

locationडबराPublished: May 22, 2020 10:37:17 pm

Submitted by:

rishi jaiswal

डबरा शहर के कुछ व्यवसायी काफी समय से भितरवार में अपना व्यवसाय कर रहे है। यह दुकानदार आज भी डबरा से बेरोकटोक नगर में आ रहे है और अपना व्यवसाय कर रहे दुकानों पर ग्राहकों को समान दे रहे है।

कहीं भारी न पड़ जाए लापरवाही, रोज अपडाउन करते है दुकानदार

कहीं भारी न पड़ जाए लापरवाही, रोज अपडाउन करते है दुकानदार

भितरवार. जिले में कोरोना वायरस संक्रमण का केंद्र बने डबरा शहर से प्रतिदिन भितरवार में व्यवसाय करने एक दर्जन से अधिक दुकानदार नगर में आ रहे है। समय रहते इन पर लगाम नही लगाई तो वह दिन दूर नहीं जब नया हॉटस्पॉट भितरवार बन सकता है। प्रशासन को तत्काल इस ओर ध्यान देना चाहिए।
ग्वालियर जिले में अब तक सर्वाधिक कोरोना संक्रमित मरीज डबरा में मिले है। इस वजह से यह हॉटस्पॉट बना है। डबरा शहर के कुछ व्यवसायी काफी समय से भितरवार में अपना व्यवसाय कर रहे है। यह दुकानदार आज भी डबरा से बेरोकटोक नगर में आ रहे है और अपना व्यवसाय कर रहे दुकानों पर ग्राहकों को समान दे रहे है।
किसी भी डबरा निवासी दुकानदार को कोरोना वायरस संक्रमण हुआ तो भितरवार में कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़ जाएगी। क्योंकि अभी तक भितरवार नगर कोरोना संक्रमण से पूरी तरह सुरक्षित है। इसका श्रेय स्थानीय प्रशासन और नगरवासियों को जाता है लेकिन अब हॉटस्पॉट डबरा से दुकानदारों का भितरवार आना खतरे की घंटी हो सकती है। डबरा के व्यवसायी अगर भितरवार में व्यवसाय करना चाहते है तो वह यही रूके और रोज डबरा न जाएं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो