script15 दिन बाद खुली बैंक से लोगों को मिली राहत, निकाले पैसे | People get relief from open bank after 15 days, withdraw money | Patrika News

15 दिन बाद खुली बैंक से लोगों को मिली राहत, निकाले पैसे

locationडबराPublished: May 13, 2020 10:05:06 pm

Submitted by:

rishi jaiswal

सोशल डिस्टेंसिंग का किया पालन
 

15 दिन बाद खुली बैंक से लोगों को मिली राहत, निकाले पैसे

15 दिन बाद खुली बैंक से लोगों को मिली राहत, निकाले पैसे

पिछोर. नगर में 17 अप्रैल को ट्रक ड्राइवर वजीर खान के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद पूरा पिछोर केन्टोंमेंट क्षेत्र घोषित कर दिया गया था। यहां पूरी तरह से टोटल लॉकडाउन रखा गया था। इस वजह से लोगों को भी परेशानियों का सामना करना पड़ा। उपचार के बाद वजीर खान की रिपोर्ट निगेटिव आई थी। बुधवार को 15 दिन बाद भारतीय स्टेट बैंक खुली। बैंक के खुलने से खाताधारकों ने भी राहत की सांस ली। हालांकि पिछोर पिछले 26 दिन से पूरी तरह से बंद है। बैंक भी बीच-बीच में खुलती रही लेकिन 15 दिनों से यह भी लगातार बंद रही।
भारतीय स्टेट बैंक बंद होने से नगर में कई खाताधारक पैसा नहीं निकाल पा रहे थे। केन्द्र सरकार की योजनाओं के कई हितग्राही भी इसका लाभ नहीं उठा पा रहे थे। इस कारण इन्हें परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था। बुधवार को जैसे ही बैंक खुली तो काफी संख्या में खाताधारक पहुंच गए। बैंक कर्मचारियों द्वारा सोशल डिस्टेंस का प्रयोग करते हुए बैंकों में प्रवेश करने के निर्देश दिए गए। इसके तहत सभी को एक-एक कर ही अंदर प्रवेश दिया गया।
वर्सन

प्रशासन का आदेश मिलने के बाद बैंक खोलना प्रारंभ कर दी है। आज 15 दिन के बाद बैंक खुली है, इससे काफी भीड़ दिखाई दी। अब दिन प्रतिदिन भीड़ कम होती जाएगी और लोगों को बैंक से मिलने वाली सुविधाएं दी जाएंगी।
धर्मेन्द्र कब्जे, शाखा प्रबंधक, एसबीआई, पिछोर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो