scriptफोन से हुई थी दोस्ती, मिलने के लिए बुलाया और फिर साथ ले गया | Police remand for five days for rape and murder accused | Patrika News

फोन से हुई थी दोस्ती, मिलने के लिए बुलाया और फिर साथ ले गया

locationडबराPublished: Jan 18, 2022 12:25:01 am

Submitted by:

Vikash Tripathi

आरोपियों ने बलात्कार के बाद कर दी थी किशोरी की हत्या

फोन से हुई थी दोस्ती, मिलने के लिए बुलाया और फिर साथ ले गया

फोन से हुई थी दोस्ती, मिलने के लिए बुलाया और फिर साथ ले गया

डबरा. फोन पर दोस्ती हुई और 27 दिसंबर को मिलने के लिए आरोपी ने किशोरी को बुलाया। इसके बाद दोनों साथ में ट्रक में बैठककर रवाना हो गए। यह कहना था बलात्कार और हत्या के आरोपियों का।
आंतरी थाना क्षेत्र के ग्राम कच्छौआ से लापता हुई 14 साल की किशोरी का अपहरण कर उसके साथ रेप करने के बाद हत्या किए जाने के मामले में आंतरी पुलिस ने तीनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया और रिमांड मांगी। कोर्ट ने आरोपियों की पांच दिन की रिमांड दी है।
ट्रक में किया था रेप
थाना प्रभारी रमाकांत उपाध्याय ने बताया कि पूछताछ में युवक ने बताया कि 14 साल की किशोरी के साथ उसकी दोस्ती हो गई थी। मोबाइल पर बातचीत के बाद मिलना तय हुआ था। 27 दिसंबर को वह बाइक लेकर आया था और साथ में चलने की बात कही थी, बाद में दोनों ट्रक पर बैठ कर चले गए। संबंधित युवक ने उस किशोरी के साथ 29 दिसंबर तक ट्रक में ही रेप किया, और बाद में गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद शव को चंबल नदी में फेंक दिया। सोमवार को कोर्ट में पेश किए जाने के चलते चंबल नदी में आज सर्चिंग नहीं हो सकी। अभी तक लड़की का शव नहीं मिल पाया है।
&सोमवार को डबरा कोर्ट में तीनों आरोपियों को पेश किया गया पांच दिन की रिमांड मांगी गई। पांच दिन की पुलिस रिमांड मिली है ताकि और पूछताछ की जा सके। आज कोर्ट में होने की वजह से चंबल नदी में सचिंग नहीं हुई है अगले दिन सर्चिंग की जाएगी।
रमाकांत उपाध्याय, थाना प्रभारी आंतरी
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो