scriptशादी के पांच दिन बाद दूल्हे को क्यों ले गई पुलिस | Police took the groom after five days after marriage | Patrika News

शादी के पांच दिन बाद दूल्हे को क्यों ले गई पुलिस

locationडबराPublished: Mar 14, 2019 05:20:13 pm

नव वधु के साथ युवक ने की मारपीट, दो लाख की कर रहा था डिमांड
 

 Police took the groom after five days after marriage

शादी के पांच दिन बाद दूल्हे को क्यों ले गई पुलिस

डबरा. शादी को पांच दिन ही गुजरे थे की एक युवक ने अपनी पत्नी से दहेज में दो लाख रुपए की मांग कर डाली। युवक अपने भाइयों के साथ ससुराल पहुंचा और नवविवाहिता को बेरहमी से पीटा।
घायल नवविवाहिता सपना पुत्री जसवंत सिंह करन निवासी दर्शन कालोनी जीएम गार्डन के पीछे चीनोर रोड डबरा ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी पांच दिन पूर्व 8 मार्च 19 को रविन्द्र करन पुत्र नवल सिंह करन निवासी सेवढ़ा रोड इंदरगढ़ के साथहुई थी। उसने बताया कि उसके पिता ने अपनी समर्थ से ज्यादा खर्च शादी में किया था। 9 मार्च को उसकी विदाई हुई थी और 11 मार्च को वह ससुराल से माइके आई थी।
सपना ने बताया कि 12 मार्च को शाम छह बजे पति रविन्द्र उनका भाई सतेन्द्र करन, चचेरे भाई संतोष करन और रवि करन उस समय उसके घर आए। उसने आते ही कहा कि तुम्हारे पिता ने शादी में कम रुपए दिए थे मुझे इसी समय दो लाख रुपए चाहिए। सपना ने बताया कि मैेने उनसे कहा कि अभी घर में पापा-मम्मी कोई नहीं हैं । जब आ जाएं तो बात कर लेना। इस बात से रविन्द्र ने गुस्से में आ गया उसके भाइयों ने उसे उकसाते हुए कहा कि इसकी पिटाई लगाओ।
विवाहिता बोली, बेल्ट से पीटा
विवाहिता ने बताया कि रविन्द्र ने चमड़े का बेल्ट उतारकर मुझे मारना शुरू कर दिया जिससे मेरे हाथ-पैर व पीठ में चोटें आईं। पति रविन्द्र ने मेरे पेट में भी लात मारी जिससे मुझे मुंदी चोट आई है। परिजनों के आने के बाद सपना पुलिस थाने पहुंची और पति समेत उसके भाइयों के खिलाफ रिपोर्टदर्ज कराई। सपना को सिविल अस्पताल डबरा पहुंचाया गया जहां से डॉक्टरों ने उसे ग्वालियर रेफर कर दिया।पुलिस विवाहिता के पति व अन्य की तलाश कर रही है। पुलिस के एक अधिकारी के मुताबिक जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्हंोने बताया कि घटना गंभीर है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो