बिजली कंपनी की टीम ने किया समस्याओं का निराकरण

कंपनी के जीएम आरकेएस राठौर के निर्देश पर अब गांवों में मौके पर ही उपभोक्ताओं की समस्याओं का निवारण करते हुए बिल नियम अनुसार संशोधन कर बिल की राशि वसूली जा रही है। ताकि उपभोक्ताओं को कार्यालयों के चक्कर न काटना पड़े।

By: rishi jaiswal

Published: 23 Apr 2020, 08:59 PM IST

डबरा. विकासखंड के ग्राम हरिपुर व चांदपुर में बिजली कंपनी की टीम पहुंची। कंपनी के डीजीएम जीएस लाम्बा के नेतृत्व में टीम ने प्रशासन के निर्देशों का पालन करते हुए मेंटेनेंस का कार्य किया। हरिपुर गांव के लोगों की बिजली समस्या का समाधान भी टीम ने किया। इससे संतुष्ट होकर हरिपुर गांव के बकायादार उपभोक्ताओं ने भी लगभग चालीस हजार रुपए के बिल राशि का भुगतान किया।

कंपनी के जीएम आरकेएस राठौर के निर्देश पर अब गांवों में मौके पर ही उपभोक्ताओं की समस्याओं का निवारण करते हुए बिल नियम अनुसार संशोधन कर बिल की राशि वसूली जा रही है। ताकि उपभोक्ताओं को कार्यालयों के चक्कर न काटना पड़े। इसके अलावा उस क्षेत्र के अन्य संयोजों पर लाइन सुधार के कार्य को अंजाम दिया गया। इस कार्यवाही में ग्वालियर वृत के विधि प्रभारी दिलीप मेघानी के साथ डबरा ग्रामीण के सहा प्रबंधक धर्मेन्द्र सिंह पवार व लाइनमैन राम निवास कुशवाह व अन्य कर्मचारी संजय तिवारी, अशोक कुमार शामिल थे। कंपनी के निर्देशानुसार इस तरह बिजली सुधार व संधारण का कार्य हर ग्राम में निरंतर जारी रहेगा ताकि उपभोक्ताओं की बिजली व्यवस्था को सुचारू रखा जा सके।

rishi jaiswal
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned