scriptजनता नहीं बरत रही सावधानी, बगैर मास्क और सुरक्षा के निकल रहे है लोग | Public is not taking precautions, people are leaving without mask and | Patrika News

जनता नहीं बरत रही सावधानी, बगैर मास्क और सुरक्षा के निकल रहे है लोग

locationडबराPublished: Mar 25, 2020 12:05:15 am

Submitted by:

shatrughan gupta

लॉकडाउन के दौरान सुबह 7 से दोपहर 12 बजे तक छूट दी गई थी लेकिन 11 बजे तक लोगों की ज्यादा भीड़ बाजार में दिखी तब पुलिस ने सख्ती बरतते हुए इन्हें लौटाया।

जनता नहीं बरत रही सावधानी, बगैर मास्क और सुरक्षा के निकल रहे है लोग

जनता नहीं बरत रही सावधानी, बगैर मास्क और सुरक्षा के निकल रहे है लोग

डबरा. कोरोना वायरस को लेकर बार-बार अपील करने के बावजूद आमजन लापरवाही बरत रहे है। मंगलवार को सुबह लॉकडाउन में मिली ढील के दौरान भी बड़ी संख्या में लोग बाजार पहुंचे और समूह बनाकर घूमते नजर आए। लॉकडाउन के दौरान सुबह 7 से दोपहर 12 बजे तक छूट दी गई थी लेकिन 11 बजे तक लोगों की ज्यादा भीड़ बाजार में दिखी तब पुलिस ने सख्ती बरतते हुए इन्हें लौटाया।
कोरोना के संक्रमण को लेकर अभी भी कई लोग गंभीर नजर नहीं आ रहे है। बेवजह लोग बाजार में निकल रहे है। कुछ ग्रामीण तो बाइक पर तीन सवारी बैठाकर चल रहे है और न ही किसी प्रकार की सावधानी बरत रहे है। लगता है कि आमजन में अभी भी जागरूकता की कमी है। मंगलवार को सिंधिया चौराहे और ओवरब्रिज पर बेरीगेड्स लगाए गए और लोगों को रोका गया।

पुलिस ने इन्हें रोककर मास्क का उपयोग करने और सावधानी बरतने की सलाह दी। हालांकि सुबह सब्जी, दूध और राशन की दुकान पर भीड़ लगी और लोगों ने पहुंचकर खरीदारी की। पुलिस मॉनीटरिंग करते हुए बार-बार लोगों से घर पर रहने की अपील करती रही।

ट्रेंडिंग वीडियो