जनता नहीं बरत रही सावधानी, बगैर मास्क और सुरक्षा के निकल रहे है लोग

लॉकडाउन के दौरान सुबह 7 से दोपहर 12 बजे तक छूट दी गई थी लेकिन 11 बजे तक लोगों की ज्यादा भीड़ बाजार में दिखी तब पुलिस ने सख्ती बरतते हुए इन्हें लौटाया।

By: shatrughan gupta

Published: 25 Mar 2020, 12:05 AM IST

डबरा. कोरोना वायरस को लेकर बार-बार अपील करने के बावजूद आमजन लापरवाही बरत रहे है। मंगलवार को सुबह लॉकडाउन में मिली ढील के दौरान भी बड़ी संख्या में लोग बाजार पहुंचे और समूह बनाकर घूमते नजर आए। लॉकडाउन के दौरान सुबह 7 से दोपहर 12 बजे तक छूट दी गई थी लेकिन 11 बजे तक लोगों की ज्यादा भीड़ बाजार में दिखी तब पुलिस ने सख्ती बरतते हुए इन्हें लौटाया।

कोरोना के संक्रमण को लेकर अभी भी कई लोग गंभीर नजर नहीं आ रहे है। बेवजह लोग बाजार में निकल रहे है। कुछ ग्रामीण तो बाइक पर तीन सवारी बैठाकर चल रहे है और न ही किसी प्रकार की सावधानी बरत रहे है। लगता है कि आमजन में अभी भी जागरूकता की कमी है। मंगलवार को सिंधिया चौराहे और ओवरब्रिज पर बेरीगेड्स लगाए गए और लोगों को रोका गया।


पुलिस ने इन्हें रोककर मास्क का उपयोग करने और सावधानी बरतने की सलाह दी। हालांकि सुबह सब्जी, दूध और राशन की दुकान पर भीड़ लगी और लोगों ने पहुंचकर खरीदारी की। पुलिस मॉनीटरिंग करते हुए बार-बार लोगों से घर पर रहने की अपील करती रही।

shatrughan gupta
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned