scriptनाला जाम होने से सडक़ पर बहा बारिश का पानी | Rain water shed on the road due to drainage | Patrika News

नाला जाम होने से सडक़ पर बहा बारिश का पानी

locationडबराPublished: Aug 01, 2020 11:13:31 pm

Submitted by:

rishi jaiswal

ग्राम पंचायत ने नालों को बारिश से पहले साफ नहीं कराया जिसके चलते नाले जाम हैं और इसका खामियाजा ग्राम पंचायत की जनता को भुगतना पड़ रहा है। ऊपरी क्षेत्र में हो रही बारिश का पानी करहिया तिराहा पर नाले में आ गया और नाला जाम होने से पानी सडक़ पर दो फीट तक बह निकला। जिससे क्षेत्र को लोगों को काफी परेशानी हुई।

नाला जाम होने से सडक़ पर बहा बारिश का पानी

नाला जाम होने से सडक़ पर बहा बारिश का पानी

डबरा- चीनोर. ग्राम पंचायत ने नालों को बारिश से पहले साफ नहीं कराया जिसके चलते नाले जाम हैं और इसका खामियाजा ग्राम पंचायत की जनता को भुगतना पड़ रहा है। ऊपरी क्षेत्र में हो रही बारिश का पानी करहिया तिराहा पर नाले में आ गया और नाला जाम होने से पानी सडक़ पर दो फीट तक बह निकला। जिससे क्षेत्र को लोगों को काफी परेशानी हुई। पानी लोगों के घरों के आसपास भी भर गया।

ग्राम पंचायत ने समय रहते बारिश से पहले ग्राम पंचायत क्षेत्र के नाले साफ नहीं कराए। जिसके चलते जलभराव की स्थित की आशंका व्यक्त कि जा रही थी औऱ हुआ भी वही। ऊपरी क्षेत्र में हो रही तेज बारिश के चलते शनिवार को इसका पानी नाला जाम होने से करहिया तिराहे पर सडक़ पर दो फीट तक बह निकला। नाले का पानी सहकारी उचित मूल्य की दुकान के प्रांगण समेत सहकारी गोदाम तक पहुंच गया। जिससे गोदाम में रखे अनाज की भीगने की आशंका जताई जा रही है। रोड में गड्ढे होने एवं रोड के ऊपर से पानी चलने से वाहन चालक फिसरकर गिरे। पैदल चलने वालों को घुटने घुटने पानी में होकर निकलना पड़ रहा है । वाहन भी पानी के बीच से गुजरे और बस्ती की गलियों और मोहल्लों में कीचड़ और पानी ही पानी नजर आया।
दो दिन पहले भितरवार के गांवों में डूब चुकी है फसल: दो दिन पूर्व रानीघाटी क्षेत्र के गांवों में हुई तेज बारिश के पानी से जलमग्न हुए गधौटा,मस्तूरा,मावठा गांव के मौजे के किसानों की करीब 600 बीघा में खड़ी धान की फसल पानी में डूब चुकी है। यहां भी पुलिया में पाइप न डले होने से बारिश के पानी का निकास नहीं हो सका था। पानी की निकासी न होने से खेत तालाब जैसे दिखाई दिए, वहीं खेतों पर रह रहे किसान के घर पानी से घिर गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो