scriptबाइक में कंटेनर ने पीछे से मारी टक्कर, महिला की मौत | Road accident | Patrika News
डबरा

बाइक में कंटेनर ने पीछे से मारी टक्कर, महिला की मौत

मौसी की तेरहवीं से लौट रही थी महिला

डबराSep 16, 2019 / 12:15 am

राहुल गंगवार

पुलिस ने कंटेनर को पकड़ लिया

पुलिस ने कंटेनर को पकड़ लिया

डबरा. ग्वालियर झांसी हाइवे एनएच-75 समुदन के पास रविवार को सुबह पीछे से कंनेटर ने बाइक को टक्कर मार दी। जिसमें बेटे के साथ जा रही मां की दर्दनाक मौके पर ही मौत हो गई। मृतक महिला सुनारी गांव दतिया से अपनी मौसी की तेहरवीं कार्यक्रम में भाग लेकर लौट रही थी। घटना सिटी थाना क्षेत्र की है। सिटी पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने कंटेनर को पकड़ लिया है। हालांकि चालक भाग गया है।

ग्वालियर की रहने वाली थी मृतका
धन्ती बाई (42) पत्नी रामधीन जाटव निवासी ओमनगर पत्थर का फड़ ग्वालियर। एक दिन पहले महिला सुनारी गांव अपने मायके मौसी की तेहरवी कार्यक्रम में शामिल होने गई थी। रविवार को सुबह पुत्र मार्कण्ड और पति के साथ बाइक से लौट रही थी। अभी यह लोग समुदन के पास पहुंचे थे कि पीछे से आ रहे कंटेनर से जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें धन्ती बाई की मौके पर मौत हो गई। सूचना मिलने पर मृतक के परिजन पहुंच गए। बताया गया है कि सडक़ किनारे कार खड़ी थी बाइक अनियंत्रित होकर कार से टकरा गई जिससे बाइक पलट गई और महिला कंटेनर की चपेट में आ गई।
बारिश की वजह से काफी समय तक परिजन थाने में खड़े रहे। शाम तक पीएम हो सका। पीएम के बाद बॉडी को परिजन को सुपुर्द कर दिया है। इधर, मृतका का पति और बेटे का रो-रो कर बुरा हाल था।

Home / Dabra / बाइक में कंटेनर ने पीछे से मारी टक्कर, महिला की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो