scriptमंदिर, मस्जिद और गुरुद्वारे में किसी भी प्रकार की भीड़ ना हो, SDM ने ली धर्मगुरुओं की बैठक | sdm bhitarwar took meeting with religious leaders | Patrika News
डबरा

मंदिर, मस्जिद और गुरुद्वारे में किसी भी प्रकार की भीड़ ना हो, SDM ने ली धर्मगुरुओं की बैठक

sdm bhitarwar took meeting with religious leaders : वही बैठक में प्रमुख रूप से उपस्थित एसडीओपी शैलेंद्र सिंह जादौन ने धर्मगुरुओं से चर्चा करते हुए कहा कि किसी भी प्रकार का…….

डबराApr 04, 2020 / 01:56 pm

Gaurav Sen

sdm bhitarwar took meeting with religious leaders

sdm bhitarwar took meeting with religious leaders

भितरवार. कोरोना वायरस के मध्य नजर आम जन में जागरूकता लाने के उद्देश्य को लेकर र एसडीएम केके सिंह गौर द्वारा शुक्रवार को थाना परिसर में नगर के गणमान्य नागरिक एवं धर्म गुरुओं की बैठक ली गई। जिसमें विभिन्न धर्मों के धर्मगुरु एवं गणमान्य नागरिकों से चर्चा करते हुए गौर ने शहर और ग्रामीण अंचल की 21 दिन के लॉक डाउन के संबंध में लोगों को आ रही परेशानियों और सुविधाओं के बारे में जानकारी ली, जिस पर नगर के कुछ गणमान्य नागरिकों ने गरीब असहाय परिवारों को समय से खाद्यान्न वितरण कराने एवं रोजमर्रा की मजदूरी करने वाले लोगों को विभिन्न सामाजिक संस्थाओं के द्वारा भोजन इत्यादि का वितरण नियमित रूप से किए जाने की बात कही।

साथ ही बताया कि सबसे ज्यादा परेशानी फल सब्जी के विक्रेताओं की है वह पिछले 3 दिन से चले आ रहे टोटल लॉक डाउन के कारण अपनी सब्जियों का और फलों का विक्रय नहीं कर पा रहे हैं इससे उन्हें काफी नुकसान उठाना पड़ रहा है, जिस पर गौर ने बैठक में उपस्थित गणमान्य नागरिकों को संबोधित करते हुए कहा कि इस व्यवस्था में थोड़ा परिवर्तन किया जाएगा, जिसके चलते उन्होंने बैठक में उपस्थित मुख्य नगरपालिका अधिकारी सतीश कुमार दुबे को निर्देश दिए कि पूरे नगर में अनाउंसमेंट कराया जाए फल सब्जी खरीदने के लिए आमजन मंडी में ना जाए उनको घर पर ही रहना है उसके लिए नगर में विक्रेता फल सब्जी के वह अब फेरी लगाकर घर-घर फल और सब्जी का विक्रय सुनिश्चित करें।

वही बैठक में प्रमुख रूप से उपस्थित एसडीओपी शैलेंद्र सिंह जादौन ने धर्मगुरुओं से चर्चा करते हुए कहा कि किसी भी प्रकार का बाहरी व्यक्ति अपने क्षेत्र या नगर में नजर आए तो उसकी तत्काल सूचना पुलिस को दें जिससे आवश्यक कार्रवाई हो सके क्योंकि कुछ बाहरी लोग देश के अंदर हैं जो जगह-जगह अपने आप को छुपते छुपाते फिर रहे हैं उनसे सावधान रहें। मंदिर, मस्जिद और गुरुद्वारे में किसी भी प्रकार की भीड़ ना हो। बैठक में प्रमुख रूप से उपस्थित तहसीलदार कुलदीप दुबे, नायब तहसीलदार कमल सिंह कोली, थाना प्रभारी केडी कुशवाह आदि के द्वारा भी अपने विचार व्यक्त करते हुए नॉक डाउन के दौरान शांति व्यवस्था बनाए रखने एवं घरों में रहने की अपील की गई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो