पुलिस को देख कट्टा लहराते हुए भागा लूट का आरोपी

रविवार की दोपहर पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी राहुल योगी उर्फ बाबा (24) निवासी ग्राम चरखा जो वार्ड 4 में किराए के मकान में रहता है, घर पर ही मौजूद है। इस पर पुलिस बल ने उसके घर दबिश दी। पुलिस द्वारा उसे आवाज लगाने पर वह हाथ में कट्टा लहराता हुआ घर से निकला और पुलिस को कट्टा दिखाते हुए भाग निकला।

By: rishi jaiswal

Published: 10 May 2020, 09:15 PM IST

भितरवार. नगर के आयरन व्यवसाई का रास्ता रोककर और उनका मोबाइल लूटकर एक युवक भाग निकला। व्यवसाई ने लूटेरे को पहचान लिया और थाने पहुंचकर शिकायत की। रविवार को पुलिस जब आरोपी को पकडऩे उसके घर पहुंची तो आरोपी अंदर से कट्टा लहराता निकला और भाग खड़ा हुआ।

पुलिस बल ने उसका पीछा कर उसे गिरफ्तार कर लिया और उसके कब्जे से कट्टा व एक जिंदा कारतूस बरामद किया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार नगर के वार्ड क्रमांक 8 निवासी आयरन व्यवसाई नवल ओझा दो दिन पूर्व अपने वाहन में पेट्रोल डलवाने के लिए पेट्रोल पंप जा रहे थे। तभी एक युवक ने उनका रास्ता रोककर मोबाइल लूट लिया और पैसे की मांग की।

व्यवसाई नवल ओझा ने आरोपी को पहचान लिया और थाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ नामजद शिकायती आवेदन दिया। पुलिस ने इसकी जांच शुरू कर दी। रविवार की दोपहर पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी राहुल योगी उर्फ बाबा (24) निवासी ग्राम चरखा जो वार्ड 4 में किराए के मकान में रहता है, घर पर ही मौजूद है। इस पर पुलिस बल ने उसके घर दबिश दी।

पुलिस द्वारा उसे आवाज लगाने पर वह हाथ में कट्टा लहराता हुआ घर से निकला और पुलिस को कट्टा दिखाते हुए भाग निकला। पुलिस ने उसका पीछा कर उसे बासौड़ी के पास धर दबोचा। पुलिस ने उससे एक कट्टा व एक जिंदा कारतूस बरामद किया है। पुलिस ने उसके खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है।


'पकड़े गए आरोपी के खिलाफ विमिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया। आरोपी से पूछताछ जारी है।' - केडी कुशवाह, टीआई भितरवार

rishi jaiswal
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned