50 लाख रुपए की 25 हजार लीटर ओपी टैंकर सहित जब्त

तीन आरोपी पकड़े, एक कार व 460 लीटर ओपी ड्रम व कैनों को किया बरामद

 

By: rishi jaiswal

Published: 03 Jan 2021, 11:40 PM IST

डबरा. पनिहार थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर 50 लाख रुपए कीमत की 25 हजार लीटर ओपी (स्प्रिट) टैंकर सहित जब्त की है।

थाना प्रभारी पनिहार आईपीएस मोती-उर-रहमान को रविवार को मुखबिर से सूचना मिली रायरू डिस्टलरी से राजस्थान के भीलभाडा के लिए टैंकर में ओपी स्प्रिट भरकर निकले टैंकर चालक घाटीगांव थाना क्षेत्र के राजस्थानी ढाबा रेहट पर शराब से भरे टैंकर में से ढाबा संचालक को ओपी शराब निकलवाकर ड्रमों में भर रहा था।

इसकी जानकारी घाटीगांव पुलिस और क्राइम ब्रांच पुलिस की संयुक्त टीम ने रविवार की दोपहर लगभग 1 बजे मुखबिर की बताई हुई सूचना पर ढाबे पर दबिश दी तो टैंकर चालक टैंकर से शराब निकलवा रहा था रंगे हाथों पकडते हुए पुलिस ने टैंकर चालक को हिरासत में लेकर उसके खिलाफ अमानत में ख्यानत का मामला दर्ज किया है।


जानकारी के अनुसार 2 जनवरी को रायरू डिस्टलरी से भीलभाडा राजस्थान के लिए टैंकर में स्प्रिट (ओपी) भरकर निकला था। जब पुलिस ने राजस्थानी ढाबे पर छापामार कार्यवाही की तो उक्त टैंकर चालक राजस्थानी ढाबे के संचालक को टैंकर की सील तोडकर लेजम से स्प्रिट (ओपी) शराब कैनों में और ड्रमों में भरवाते हुए पुलिस ने पकडा। जब पुलिस ने चालक को हिरासत में लेकर उक्त कृत्य के बारे में पूछा तो पुलिस के सामने आरोपी ने ओपी शराब निकलवाने की बात स्वीकारी। पुलिस ने 460 लीटर स्प्रिट (ओपी) बरामद की। टैंकर से ओपी शराब निकलवाकर बेचना अमानत में ख्यानत का मामला सामने आया। पुलिस ने टैंकर को जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर चालक के खिलाफ पुलिस ने अमानत में ख्यानत का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने ढाबा संचालक के खिलाफ भी मामला दर्ज किया है। पुलिस ने टैंकर व कार को जब्त कर तीन आरोपियों को हिरासत में लिया है।


घाटीगांव पुलिस और क्राइम ब्रांच ने ओपी से शराब बनाने वाले गोरख धंधे का भंडाफोड किया है। 50 लाख रुपए की 25 हजार लीटर ओपी टैंकर सहित पुलिस ने जब्त की है, बदमाशों के पास से पुलिस ने एक कार व 460 लीटर ओपी व ड्रम में भरी शराब जब्त की है और तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

जयराज कुबेर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक देहात जिला ग्वालियर

rishi jaiswal
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned