निरीक्षण में बिना गाइडलाइन के काम करते मिले दुकानदार

दुकानदारों पर लगाया 5000 रुपए का जुर्माना

 

By: rishi jaiswal

Published: 06 Jun 2020, 11:43 PM IST

भितरवार. कोरोना को लेकर प्रशासन लोगों को लगातार जागरूक कर रहा है फिर भी दुकानदार प्रशासन की गाइडलाइन का पालन नहीं कर रहे हैं। इसके चलते शनिवार को एसडीएम केके सिंह, एसडीओपी शैलेंद्र सिंह जादौन ने दुकानों का निरीक्षण किया। इस दौरान कुछ दुकानदार बिना मास्क तथा सोशल डिस्टेंस का पालन न करते हुए दुकानों पर कार्य कर रहे थे। ऐसे दुकानदारों पर करीब 5000 का जुर्माना लगाने के साथ ही मास्क भी लगवाए गए।
अधिकारियों ने सभी दुकानदारों को निर्देशित किया है कि अपनी दुकानों के आगे सामान ना रखा करें जिससे ट्रैफिक प्रभावित होता है अगर आप लोग नहीं माने तो हम कार्रवाई करेंगे । प्रशासन ने करैरा तिराहा, मैन तिराहा, सब्जी मंडी, जनपद मार्केट, पुराना बस स्टैंड, नया बस स्टैंड, करहिया तिराहा इन क्षेत्रों में निरीक्षण कर दुकानदारों को चेतावनी दी।

सबसे ज्यादा परेशानी मैन तिराहा पर आती है। यहां दुकानदार दुकानों के आगे 3 से 5 फीट तक सामान रख लेते हैं। इस कारण ट्रैफिक प्रभावित होता है। प्रशासन की चेतावनी के बाद भी दुकानदार नहीं मान रहे हैं जिन्हें शनिवार को पुलिस तथा राजस्व विभाग के अधिकारियों ने चेतावनी दी कि अगर आप लोग नहीं माने तो आपके खिलाफ जुर्माना किया जाएगा। प्रशासन ने दुकानदारों को सख्त हिदायत दी कि सोशल डिस्टेंस का पालन करें जो सोशल डिस्टेंस का पालन नहीं करेगा उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। बगैर मास्क जाने वाले लोगों को नि:शुल्क मास्क भी वितरित किए गए।

Show More
rishi jaiswal
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned