scriptस्मृति ईरानी बोलीं-नामदार खुद का इलाज अमेरिका में कराता है देश के गरीब को मरने के लिए छोड़ देता है | smriti zubin irani addressing a meeting in dabra | Patrika News

स्मृति ईरानी बोलीं-नामदार खुद का इलाज अमेरिका में कराता है देश के गरीब को मरने के लिए छोड़ देता है

locationडबराPublished: May 08, 2019 05:17:24 pm

Submitted by:

Gaurav Sen

स्मृति ईरानी बोलीं-नामदार खुद का इलाज अमेरिका में कराता है देश के गरीब को मरने के लिए छोड़ देता है

smriti zubin irani addressing a meeting in dabra

स्मृती ईरानी बोलीं- नामदार खुद का इलाज अमेरिका में कराता है देश के गरीब को मरने के लिए छोड़ देता है

डबरा। जब देश में इन नामदारों की सरकार थी तब इन्हें अगर छींक भी आती है तो इलाज कराने के लिए अमेरिका भाग जाते थे और यहां देश का गरीब एक अस्पताल से दूसरे अस्पताल अपना इलाज कराने के लिए भटकता रहता है और थक हार कर अपनी मौत का इंतजार करता है। इन नामदारों का हाल ऐसा है कि चुनाव जीतने के बाद इटली घूमने के लिए निकल जाते थे। इन नामदारों ने चांदी की थाली में खाना खाया है। ऐसे नामदारों को क्या मालूम गरीब की पीड़ी क्या होती है। ये कांग्रेस मिक्स नामदारों ने देश को बर्बाद कर दिया है।

जिस पीएम के अच्छे कामों से ये लोग परेशान हैं उस नरेंद्र मोदी की मां ने लोगों के घर में काम किया है तब जाकर दो वक्त की रोटी खाई है। मोदी जी ने वह गरीबी देखी है वो नरेंद्र मोदी जानते हैं गरीब की पीड़ा क्या है और वह इसे मिटाने में लगे हुए हैं। लेकिन देश के नामदार उन पर आरोप लगा रहा है। ऐसे लोगों को जनता 23 मई को जवाब देगी। केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी ग्वालियर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी विवेक नारायण शेजवलकर के लिए डबरा में आयोजित सभा को संबोधित करने के लिए बुधवार दोपहर चार बजे डबरा पहुंची हैं।

बस स्टैण्ड पर आयोजित सभा में मंत्री स्मृति इरानी ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला और कांग्रेस की कार्यशैली व मानसिकता पर सवालिया निशान लगाया। उन्होंने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि पीएम को गरीब की चिंता है जिनके लिए कई कल्याणकारी योजनाएं चलाई गई है। वे गरीब का दर्द समझते हैं क्योंकि वे खुद गरीबी देख चुके हैं। उन्होंने अधिक से अधिक मतों से शेजवलकर को जिताने और पीएम मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने की बात कही। सभा में भाजपा नगर अध्यक्ष राजू नारंग, ट्विंकल पाठक, डबरा कृषी मंडी अध्यक्ष बंटी गौतम सहित भाजपा के सैंकड़ों कार्यकर्ता व आम जनता मौजूद रही।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो